×

शिरीष कुंदर ने मांगी माफी, UP के CM आदित्यनाथ पर की थी विवादित टिप्पणी

aman
By aman
Published on: 25 March 2017 10:29 PM GMT
शिरीष कुंदर ने मांगी माफी, UP के CM आदित्यनाथ पर की थी विवादित टिप्पणी
X

मुंबई: फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर ने शनिवार (25 मार्च) को यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी मामले में माफी मांग ली है। गौरतलब है कि इसी मामले में शुक्रवार को राजधानी के हजरतगंज थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी।

ये भी पढ़ें ...UP: CM योगी पर टिप्पणी करने वाले फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर पर हजरतगंज थाने में FIR दर्ज

दरअसल, शिरीष कुंदर ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि 'मैं बिना शर्त माफी मांगता हूं। मेरा किसी की भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं था।' इससे पहले अयोध्या के ठाकुरद्वारा ट्रस्ट के सचिव अमित कुमार तिवारी की शिकायत पर हजरतगंज थाने में शिरीष कुंदर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।



ये भी पढ़ें ...देखें शिरीष कुंदर के वो आपत्तिजनक Tweets जो अब हो चुके हैं डिलीट, CM योगी पर की अभद्र टिप्पणी

विवाद बढ़ने पर हटाया था ट्विट

शिरीष कुंदर ट्वीट करते समय यह भूल गए थे कि जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों ने योगी आदित्यनाथ को अपना नेता चुना है। शायद जब तक उन्हें यह याद आता तब तक काफी देर हो चुकी थी। अपनी गलती का एहसास होते देख शिरीष ने भले ही वो सभी आपत्तिजनक ट्वीट अपने अकाउंट से डिलीट कर दिए हों, लेकिन वह सोशल मीडिया यूजर्स की नज़रों से नहीं बच पाया और ट्रोल हो गया।

आगे की स्लाइड में पढ़ें कुंदर ने योगी के खिलाफ विवादित ट्विट में क्या लिखा था ...

कुंदर ने क्या लिखा था ट्विट में?

शिरीष कुंदर ने कई ट्वीट किए थे। पहले ट्विट में उसने लिखा था कि 'किसी गुंडे को राजकाज सौंपकर यह उम्मीद करना कि वह दंगे करना बंद कर देगा, ठीक वैसा ही है जैसे किसी बलात्कारी को बलात्कार की इजाजत देकर यह उम्मीद करना कि वह बलात्कार नहीं करेगा। हालांकि, ये ट्वीट बाद में ट्विटर से हटा लिया गया था। जबकि एक अन्य ट्वीट में कुंदर ने लिखा था कि 'एक गुंडे को सीएम बनाना सही है, तो दाऊद को सीबीआई निदेशक और माल्या को आरबीआई गवर्नर बनाया जा सकता है।' कुंदर के इस ट्विट के बाद तो जैसे बवाल मच गया और आखिरकार उन्होंने माफ़ी मांग ली।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story