×

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए विवादित जमीन पर कब्जा कर सकते हैं सन्यासी: स्वामी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अयोध्या विवाद पर कहा कि मुझे उम्मीद है कि कुंभ में संत और साधु यह मानते हैं कि आरजेबी में भी "विवादित क्षेत्र" सर्वोच्च न्यायालय में विवादित है, जिसे सरकार से मुआवजा मिलेगा।

Dharmendra kumar
Published on: 2 Feb 2019 7:29 AM GMT
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए विवादित जमीन पर कब्जा कर सकते हैं सन्यासी: स्वामी
X
खालिस्तानी आतंकी संग फोटो पर बोले स्वामी: नवजोत सिंह सिद्धू की हो गिरफतारी

नई दिल्ली: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अयोध्या विवाद पर कहा कि मुझे उम्मीद है कि कुंभ में संत और साधु यह मानते हैं कि आरजेबी में भी "विवादित क्षेत्र" सर्वोच्च न्यायालय में विवादित है, जिसे सरकार से मुआवजा मिलेगा। भूमि अनुच्छेद 300 ए के तहत सरकार की है और सन्यासी मंदिर बनाने के लिए इसे कब्जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें.....कछुओं की जान पर आफत, उत्तर प्रदेश के इटावा में होती है इसकी खूब तस्करी

स्वामी ने कहा आर्टिकल 300 A के मुताबिक अयोध्या की विवादित जमीन सरकार की है। बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का मुद्दा गरमा गया है। आरएसएस और वीएचपी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार दबाव बनाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें.....‘जन आकांक्षा रैली’पटना: पोस्टर में राम अवतार में राहुल गांधी, परिवाद पत्र दायर

राम मंदिर निर्माण में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने शनिवार को कुंभ में गंगा पूजन किया। वीएचपी के पदाधिकारी और साधु-संतों ने संगम के एरावत गेट के पास हवन पूजन किया. इसमें मंदिर निर्माण का संकल्प लिया गया।

यह भी पढ़ें.....संगम में कंट्री मेड नाव पलटी, NDRF ने सभी को रेस्क्यू करके बचा लिया

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story