×

प्रभु ने लोहानी की नियुक्ति पर PM मोदी का जताया आभार

रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने अश्विनी लोहानी को रेलवे बोर्ड के नए अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने को लेकर उनके सुझावों से सहमति जताने के लिए गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया।

Gagan D Mishra
Published on: 24 Aug 2017 8:57 AM GMT
प्रभु ने लोहानी की नियुक्ति पर PM मोदी का जताया आभार
X

नई दिल्ली: रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने अश्विनी लोहानी को रेलवे बोर्ड के नए अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने को लेकर उनके सुझावों से सहमति जताने के लिए गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया। प्रभु ने ट्वीट कर कहा, "अश्विनी लोहानी का स्वागत करता हूं और नई परियोजनाओं को क्रियान्वित करने के लिए लोहानी को नया अध्यक्ष नियुक्त करने के सुझावों को स्वीाकर करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताता हूं।"

लोहानी को ए.के.मित्तल की जगह रेलवे बोर्ड का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

मित्तल ने उत्तर प्रदेश के ओरैया जिले में रेल हादसे के बाद पद से इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें .... अश्विनी लोहानी रेलवे बोर्ड के नए चेयरमैन, मित्तल का इस्तीफा मंजूर

प्रभु के बुधवार को मोदी से मिलने के कुछ घंटों बाद ही लोहानी की नियुक्ति का ऐलान किया गया। प्रभु ने भी उत्तर प्रदेश के ओरैया जिले में रेल हादसे के बाद इस्तीफे की पेशकश की थी।

प्रभु के अनुसार, मोदी ने उन्हें 'इंतजार' करने को कहा।

गौरतलब है कि बुधवार को ओरैया जिले में कैफियत एक्सप्रेस के 12 डिब्बे बेपटरी हो गए थे, जिसमें 74 लोग घायल हो गए थे। इससे पहले शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के पास कलिंग उत्कल एक्सप्रेस भी पटरी से उतर गई थी, जिसमें 22 लोगों की मौत हो गई थी और 150 से अधिक लोग घायल हो गए थे।

अगली स्लाइड में देखिए सुरेश प्रभु के ट्वीट





Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story