×

Swati Maliwal Case: ‘आप की विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में...’ केजरीवाल को फंसाने वाले आरोप पर नड्डा का पटलवार

Swati Maliwal Case: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी की संस्कृति से पता चलता है कि वे लोगों को अपने घरों में बुलाते हैं और उन्हें पीटते हैं।

Viren Singh
Published on: 18 May 2024 5:02 AM GMT (Updated on: 18 May 2024 5:41 AM GMT)
Swati Maliwal Case
X

Swati Maliwal Case (सोशल मीडिया) 

Swati Maliwal Case: राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास हुई मारपीट का मामला सामने के आने के बाद दिल्ली का सियासी गलियारा गरमाया हुआ है। इस घटना पर आम आमदी पार्टी (आप) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आमने-सामने आई गई हैं। आप का आरोप है कि आबकारी मामले में जनामत पर जेल से बाहर आए मुख्यमंत्री केजरीवाल को किसी अन्य मामले में फंसाने के लिए भाजपा ने स्वाति मालीवाल को भेजा है। आप के इन आरोपों का भाजपा ने तगड़ा पलटवार किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आप पार्टी झूठ की बुनियादा पर बनी पार्टी। इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में पहुंच गई है। बता दें कि स्वाती मालीवाल आप से राज्यसभा सांसद हैं। इससे पहले वह दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष थीं।

केजरीवाल का चेहरा देश के सामने हो चुका बेनकाब

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि स्वाती मालीवाल के मामले पर आज अरविंद केजरीवाल देश की जनता और दिल्ली की जनता के सामने बेनकाब हो चुके हैं, हर तरह से बेनकाब हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर ये साजिश बीजेपी ने रची है तो आप (लखनऊ में पीसी के दौरान) माइक क्यों घुमा रहे थे यहां वहां? आप चुप क्यों हैं? आपको कौन रोक रहा है?

पार्टी की संस्कृति का हिसा घर में बुलाकर पीटवाना

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की संस्कृति से पता चलता है कि वे लोगों को अपने घरों में बुलाते हैं और उन्हें पीटते हैं। हमने कभी उनसे (स्वाति मालीवाल) बात नहीं की। नहीं भाजपा की ओर से किसी ने उसने बात की है। हम ऐसे काम नहीं करते। अब उनकी चोरी पकड़ी गई है...उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं है, वे किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं।

जानिए क्या हुआ स्वाती मालीवाल के साथ ?

बता दें कि बीते दिनों दिल्ली सीएम आवास में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी और मारपीट की गई है। उनके साथ मारपीट अरविंद केजरीवाल पूर्व सहायक विभव कुमार ने की। घटना के कुछ दिन बाद पुलिस ने आरोपी विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और शुक्रवार को स्वाति के मजिस्ट्रेट के सामने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाए गए हैं तो वहीं, विभव ने भी स्वाती के खिलाफ क्रॉस एफआईआर दर्ज करवाई है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story