×

CRPF कैंप पर आतंकी हमला: एक दिन में दूसरी बार बनाया निशाना, 3 जवान घायल

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने आतंकियों ने सुरक्षाबल एक ही दिन में दो बार निशाना बनाते हुए हमला कर दिया। सुबह बारामुला में हुए आतंकी हमले में पुलिस का एक स्पेशल अफसर और दो सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।

Shivani
Published on: 17 Aug 2020 4:01 PM GMT
CRPF कैंप पर आतंकी हमला: एक दिन में दूसरी बार बनाया निशाना, 3 जवान घायल
X
Baramulla terrorist attack

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने आतंकियों ने सुरक्षाबल एक ही दिन में दो बार निशाना बनाते हुए हमला कर दिया। सुबह बारामुला में हुए आतंकी हमले में पुलिस का एक स्पेशल अफसर और दो सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे। वहीं शाम में कुलगाम के नेहामा में फिर से आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि इस हमले में 3 जवान गए शहीद हो गए।

कुलगाम में CRPF कैंप पर आतंकी हमला :

आतंकियों ने सोमवार की शाम जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले के नेहामा इलाकें में स्थित सीआरपीएफ कैंप में हमला कर दिया। जवानों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। इस दौरान सुरक्षाबल के तीन जवान शहीद हो गए। वहीं आतंकी मौके से फरार हो गए। सेना ने इलाके को घेर लिया है। आतंकियों की तलाश जारी है।

kashmir attack

बारामुला आतंकी हमले में तीन जवान शहीद

बता दें कि आज सुबह भी बारामुला में आतंकी हमले में तीन जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद सेना ने पूरा इलाका बंद कर दिया और आतंकियों की तलाश की। इसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में लश्कर का टॉप कमांडर सज्जाद उर्फ ​​हैदर मारा गया।

ये भी पढ़ेंः धमाके से दहला महाराष्ट्र: भयानक ब्लास्ट में उड़े चीथड़े, मची भगदड़

मुठभेड़ में मारा गया आतंकियों का आका

साथ ही इलाके में लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद होने वाले जवानों में खुर्शीद खान और शर्मा लवकुश सुदर्शन शामिल हैं। दोनों जवान मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे।

ARMY

इसके साथ ही सीआरपीएफ ने एक ट्वीट में कहा कि हम शहीद जवान खुर्शीद खान और शर्मा लवकुश सुदर्शन की वीरता और दृढ़ता के प्रति समर्पण को सलाम करते हैं। जोकि बारामुला में आतंकवादी हमले का बहादुरी से प्रतिकार करते हुए शहीद हो गए। हम अपने बहादुर शहीदों के परिवारों के साथ खड़े हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story