×

सीएम कुमारस्वामी ने जारी किया ऑडियो टेप का सेकेंड पार्ट, निशाने पर येदियुरप्पा

कर्नाटक में जबसे गठबंधन सरकार बनी है उठा-पटक थमने का नाम नहीं ले रही। कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने एक और ऑडियो टेप जारी किया है। जो कथित तौर पर राज्य बीजेपी अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा का नया रिकॉर्ड है।

Rishi
Published on: 14 Feb 2019 8:15 AM GMT
सीएम कुमारस्वामी ने जारी किया ऑडियो टेप का सेकेंड पार्ट, निशाने पर येदियुरप्पा
X

बेंगलुरु : कर्नाटक में जबसे गठबंधन सरकार बनी है उठा-पटक थमने का नाम नहीं ले रही। कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने एक और ऑडियो टेप जारी किया है। जो कथित तौर पर राज्य बीजेपी अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा का नया रिकॉर्ड है।

कुमारस्वामी ने कहा, इस ऑडियो टेप में राज्य में कांग्रेस-जदएस गठबंधन सरकार को गिराने के लिए बीजेपी नागनगौडा के बेटे, शरणागौड़ा कंदाकुर को अपने पाले में लाने के लिए लालच दे रही।

ये भी देखें : येदियुरप्पा ने ऑडियो को बताया झूठा, कुमारस्वामी के आरोपों को किया खारिज

आपको बता दें, ऑडियो टेप 80 मिनट से अधिक का है। दूसरी ओर बीजेपी ने आरोप लगाया कि जेडीएस ने इस टेप में बातचीत का केवल कुछ हिस्सा ही जारी किया है।

क्या है टेप में

इस टेप में, बीजेपी विधायक शिवनगौड़ा नाइक को कथित तौर पर शरणागौड़ा के बारे में कहते सुना गया कि उन्हें 20 करोड़ और अतिरिक्त 2.5 करोड़ का भुगतान किया जाएगा, अगर वह अन्य बागी सत्तारूढ़ विधायकों में शामिल होने के लिए मुंबई चले जाते हैं, और अपने पिता को भी मना लेते हैं। 80 मिनट के टेप में भी पुराने मैसूर क्षेत्र के जदएस के पूर्व भाजपा विधायक प्रीतम गौड़ा की आवाज है।

ये भी देखें :राहुल का आरएसएस पर तंज, वे सुबह उठकर नेकर पहनकर लाठी उठाते हैं

येदियुरप्पा के बेटे की भी आवाज

इस टेप टेप में कथित तौर पर येदियुरप्पा के दूसरे बेटे बीवाई विजयेंद्र की रिकॉर्डिंग भी है जो कि मुंबई के एक होटल में रहने वाले बागी विधायकों को कथित तौर पर पैसा कैसे दिया जाए इस मामले की देखभाल कर रहे हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story