×

Mysuru Gangrape: मैसूर गैंगरेप मामले में पकड़े गए सभी आरोपी, गृह मंत्री ने पुलिस को दिया धन्यवाद

Mysuru Gangrape: कर्नाटक के मैसूर में कॉलेज छात्रा का गैंगरेप करने वाले दरिंदों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 Aug 2021 1:58 PM GMT
Sonbhadra Rape case
X

दुष्कर्म का मामला  (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

Mysuru Gangrape: कर्नाटक के मैसूर में कॉलेज छात्रा का गैंगरेप करने वाले दरिंदों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दुष्कर्म के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि 'हमारी पुलिस टीम ने दक्षता का प्रदर्शन किया। मैं अपनी पुलिस को धन्यवाद देता हूं।'

इस मामले के बारे में कर्नाटक के डीजीपी प्रवीण सूद ने बताया कि गिरफ्तार हुए पांच आरोपी तमिलनाडु से हैं। शुरुआती जांच में सामने आया है कि एक आरोपी नाबालिग है साथ ही एक आरोपी फरार है। हालांकि, जांच जारी है।

पीड़ित के मित्र का बयान

इससे पहले राज्य सीएम बसवराज बोम्मई ने दुष्कर्म मामले में सख्ती दिखाते हुए कहा कि इस घटना को हमारी पुलिस ने गंभीरता से लिया है। इतना ही नहीं मामले की जांच के लिए गठित की पांच टीमें लगी हुई है। साथ ही दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने के आदेश दिए गए हैं।

वहीं प्रदेश पुलिस की तारीफ करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा,' हमारी पुलिस ने पहले भी कई मामलों का पर्दाफाश किया है।

इस मामले के बारे में पीड़ित के मित्र ने बयान कराया था। इस रिपोर्ट के अनुसार, रेप पीड़िता के मित्र ने उस खौफनाक वारदात के बारे में बताते हुए कहा कि 24 अगस्त को जहां से वह जा रहे थे, वो जगह उनके लिए जानी-पहचानी थी और वे प्रतिदिन वहां जाकर जागिंग करते थे। सभी आरोपितों की उम्र 25 से 30 साल के बीच है।

ये है पूरा मामला

25 अगस्त की बात है। कर्नाटक के मैसूर से गैंगरेप की बड़ी घटना हुई थी। यहां कुछ लोगों ने एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार करा और उसके प्रेमी को बुरी तरह से मारा था। पीड़िता मैसूर के एक प्राइवेट कॉलेज की छात्रा है। मैसूर में एक छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था।

ये घटना मंगलवार को घटित हुई थी, इसके बावजूद बुधवार को रेप का मामला दर्ज किया गया था। मामले के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, दोनों शाम के करीब साढ़े सात बजे चामुंडी हिल्स से लौट रहे थे, तभी आरोपियों ने छात्रा और उसके प्रेमी को चारों तरफ से घेर लिया और उनसे पैसे की मांग की।

आरोपियों की मांग न पूरी करने पर जब उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया, तो उनमें से दो ने कथित तौर पर छात्रा के साथ बलात्कार किया, जबकि अन्य लोगों ने छात्रा के साथी की पिटाई कर दी। जिसके बाद वे फरार हो गए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story