×

Karnataka: मैसूर में PM मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी और उनके परिवार का एक्सीडेंट..कार डिवाइडर से टकराई

PM Modi Brother Car Accident: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी मंगलवार को कर्नाटक के मैसूर में कार दुर्घटना के शिकार हो गए। हादसे में प्रह्लाद मोदी घायल हुए हैं।

aman
Written By aman
Published on: 27 Dec 2022 11:44 AM GMT (Updated on: 27 Dec 2022 12:02 PM GMT)
PM Modi Brother Car Accident
X

PM Modi Brother prahlad modi Car Accident (Social Media)

PM Modi Brother Car Accident: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी (PM Modi Brother Prahlad Modi) मंगलवार (27 दिसंबर) को कर्नाटक के मैसूर में कार दुर्घटना के शिकार हो गए। हादसे में प्रह्लाद मोदी घायल हुए हैं। दुर्घटना के वक़्त प्रह्लाद मोदी अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते के साथ मर्सिडीज कार में बांदीपुरा की तरफ जा रहे थे। कार हादसा आज दोपहर 2 बजे के करीब हुआ। जानकारी के अनुसार, कार डिवाइडर से टकरा गई। परिवार के सभी सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बारे में स्थानीय पुलिस ने बताया कि, प्रह्लाद मोदी सहित अन्य को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई हैं। ये दुर्घटना मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे घटी। पुलिस ने बताया कड़ाकोला के पास ये हादसा हुआ। प्रह्लाद मोदी की कार बांदीपुर जाने के करम में डिवाइडर से टकरा गई। मौके से प्राप्त तस्वीरों में कार के अगले हिस्से को गंभीर नुकसान पहुंचा दिख रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मैसूर की पुलिस अधीक्षक सीमा लटकर (Seema Latkar IPS) ने पहले घटनास्थल और फिर बाद में अस्पताल का दौरा किया। उन्होंने घायलों का हालचाल जाना।


क्या है मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दुर्घटना का शिकार हुई कार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी के साथ उनके बेटे मेहुल थे। मेहुल के बच्चे भी उसी कार में सफर कर रहे थे। मगर, मैसूर के करीब बांदीपुरा में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दरअसल, प्रह्लाद मोदी की कार डिवाइडर से जा टकराई। एक्सीडेंट में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह टूट गया है। टायर भी फट चुका है। पुलिस ने बताया कि सभी को हल्की चोटें ही आई हैं। सभी को पास के ही एक अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है।


कौन हैं प्रह्लाद मोदी?

प्रह्लाद मोदी की पहली पहचान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई के रूप में होती है। वो राजनीति से हमेशा दूर ही रहे हैं। उन्होंने खुद को सामाजिक कार्यों में खुद को व्यस्त रखा है। प्रह्लाद मोदी 'All India Fair Price Shop Deal Federation यानी AIFPSDF के वाइस प्रेसिडेंट हैं। उनकी तरफ से कई मौकों पर राशन के ज्यादा दाम वाला मुद्दा उठाया जाता रहा है। कहा जाता है, जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब भी प्रह्लाद ने इस तरह के कई मुद्दे उठाए थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story