×

Karnataka News: कर्नाटक में कांग्रेस नेता की बेटी की कॉलेज में हत्या, प्रपोजल ठुकराने पर युवक ने चाकू से गोदकर मारा

Karnataka News: कर्नाटक में हुबली कॉलेज कैंपस में एक छात्रा की हत्या हो गई। अब इस मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। हालांकि पुलिस ने एक घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 19 April 2024 10:56 AM GMT
Young man kills Congress leader
X

प्रपोजल ठुकराने पर युवक ने कांग्रेस नेता की बेटी की कॉलेज में चाकू से गोदकर मारा: Photo- Social Media

Hubli (Karnataka): कर्नाटक में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। राज्य के हुबली कॉलेज कैंपस में एक छात्रा की हत्या उसके दोस्त ने ही इसलिए कर दिया क्योंकि छात्रा ने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया। अब इस मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। हालांकि, पुलिस ने एक घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, एबीवीपी इस घटना को लेकर प्रदर्शन कर रही है।

हुबली परिसर में कॉलेज छात्र की हत्या पर डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा, बीजेपी यह दिखाकर डराने की कोशिश कर रही है कि कर्नाटक में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है। राज्य में सबसे अच्छी कानून-व्यवस्था है। वे मतदाताओं को केवल यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि वे राज्य में राज्यपाल शासन लगाने जा रहे हैं, वे ऐसा नहीं कर सकते। कानून हर किसी के लिए अपना काम करेगा।

सीएम ने कानून व्यवस्था पर दिया बयान

इधर, छात्रा की हत्या पर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा, जो हत्या हुई वह व्यक्तिगत कारणों से हुई। कर्नाटक में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत अच्छी है, कानून व्यवस्था बनाए रखना हमारा कर्तव्य है और हम इसके लिए काम कर रहे हैं।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

कॉलेज छात्रा की हत्या पर हुबली-धारवाड़ पुलिस आयुक्त रेणुका सुकुमार ने कहा, इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और एक घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। यह बहुत ही गंभीर मामला है और हम जांच कर रहे हैं, जांच के दौरान सब कुछ सामने आ जाएगा।

पिता ने सुनाया अपना पक्ष

मृतक लड़की के पिता के अनुसार, एक मुस्लिम युवक जो कि उनकी बेटी का दोस्त था। वह छात्रा से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन छात्रा ने उसे इनकार कर दिया था। इसकी खुन्नस में युवक ने छात्रा की चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

पिता ने बताया कि उन्होंने लड़के को समझाया था कि उसका प्रस्ताव हम स्वीकार नहीं कर सकते। हम हिंदू हैं और वो मुस्लिम। हमारे यहां ऐसा नहीं होता है। अगर वह दोस्ती रखना चाहता है तो हमें कोई दिक्कत नहीं है। साथ ही बताया कि उसके मामा को भी फोन पर समझाया था, लेकिन प्रस्ताव अस्वीकार करने पर लड़के ने ऐसी घटना को अंजाम दिया। लड़की के पिता कांग्रेस पार्टी के नेता हैं और खुद निगम के एक पार्षद भी हैं। उन्होंने पुलिस के सहयोग और त्वरित एक्शन पर संतुष्टि जताई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story