×

केरल के CM और कांग्रेस नेता ओमन चांडी कोरोना संक्रमित, ऐसी है तबियत

DMK के अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने कहा, "मुझे यह सुनकर खेद है कि केरल के सीएम विजयन COVID-19 पॉजिटिव हो गए है।"

Chitra Singh
Published on: 9 April 2021 1:37 AM GMT (Updated on: 9 April 2021 1:40 AM GMT)
केरल के CM और कांग्रेस नेता ओमन चांडी कोरोना संक्रमित, ऐसी है तबियत
X

केरल के CM और कांग्रेस नेता ओमन चांडी कोरोना संक्रमित, ऐसी है तबियत (फोटो- सोशल मीडिया)

तिरुअनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन कोरोना संक्रमित हो गए है। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। वहीं राज्य के कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी को भी कोरोना हो गया है।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने अस्वस्थ महसूस कर थे जिसके कारण उन्होंने गुरुवार को अपना कोरोना टेस्ट कराया। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम पी. विजयन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए जानकारी दी कि वे कोरोना के चपेट में आ गए है।

ट्विटर के जरिए दी जानकारी

सीएम पी. विजयन ने बताया, "मुझे कोविड -19 पॉज़िटिव की पुष्टि की गई है। सरकारी मेडिकल कॉलेज, कोझीकोड में इलाज कराया जाएगा। उन लोगों से अनुरोध करें जो हाल ही में मेरे साथ संपर्क में हैं वे अपना आत्म निरीक्षण करा लें।" खबर है कि उनकी हालत स्थिर है।

नेताओं ने की शीघ्र ठीक होने की कामना

कोरोना की खबर सुनकर DMK के अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने सीएम के स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने कहा, "मुझे यह सुनकर खेद है कि केरल के मुख्यमंत्री विजयन COVID-19 पॉजिटिव हो गए है। आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। सार्वजनिक जीवन में उन सभी से आग्रह करें कि वे आवश्यक सावधानी बरतें।" अध्यक्ष के इस कामना पर सीएम ने उन्हें धन्यवाद कहा है। इसके अलावा राज्यपाल आरिफ मुहम्मद खान और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने भी सीएम के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना किया है।

कांग्रेस नेता भी हुए कोरोना संक्रमित

बताते चलें कि कांग्रेस नेता ओमन चांडी भी कोरोना के चपेट में आ गए है। खबर है कि वे दो दिनों से अस्वस्थ महसूस कर रहे है। उन्होंने अपना कोरोना जांच कराया, जोकि पॉजिटिव आया है। बताया जा रहा है कि उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया जा सकता है। राज्यपाल ने उनके भी स्वस्थ होने की कामना की है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story