×

Amarnath Attack: छिछोरेपन पर उतरा हार्दिक...ट्वीट पर भी GST लगाओ भाई

Rishi
Published on: 11 July 2017 12:18 PM GMT
Amarnath Attack: छिछोरेपन पर उतरा हार्दिक...ट्वीट पर भी GST लगाओ भाई
X

नई दिल्ली : सोमवार देर शाम अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद जहाँ देश में गम और गुस्से का माहोल है वहीँ पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने यहाँ भी अपनी सियासत की हांड़ी चढ़ा ट्वीट झोंक दिए।

हार्दिक ने सोशल नेटवर्किंग साईट ट्विटर पर कई ट्वीट करते हुए इस हमले को गुजरात चुनाव से जोड़कर परोस दिया है।

हार्दिक ने ट्वीट किया, ‘ गुजरात में इस साल चुनाव हैं, अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले में मरनेवाले सभी गुजरात के हैं, सुरक्षा पर सवाल या फिर साज़िश?’

इसके बाद हार्दिक यूजर्स के निशाने पर आ गए। यूजर्स ने ने हार्दिक को लताड़ते हुए कहा है कि कम से कम दुख की इस घड़ी में उन्हें राजनीति तो नहीं करनी चाहिए।

आप भी देखें हार्दिक के ट्वीट









Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story