×

शाह आज 'लकी' हरियाणा से करेंगे मिशन-2019 का आगाज, जींद में रैली

aman
By aman
Published on: 15 Feb 2018 4:50 AM GMT
शाह आज लकी हरियाणा से करेंगे मिशन-2019 का आगाज, जींद में रैली
X

जींद: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज (15 फरवरी) हरियाणा के जींद में प्रस्तावित रैली को संबांधित करेंगे। इसी रैली के माध्यम से अमित शाह 'मिशन 2019' की शुरुआत करेंगे। बता, दें कि बीजेपी हरियाणा को अपने लिए शुभ मानती है। इसीलिए एक बार फिर बीजेपी यहीं से अपने आगे के मिशन की शुरुआत कर रही है।

बताया जा रहा है, कि गुरुवार दोपहर 12 बजे के करीब जींद पहुंचेंगे। शाह हेलीकॉप्टर से रैली स्थल के करीब पहुंचेंगे। उसके बाद वहां से मोटसाइकिल पर सवार होकर रैली स्थल जाएंगे।

लाखों लोग मोटरसाइकिल से रैली स्थल पहुंचेंगे

बीजेपी अध्यक्ष की इस रैली को लेकर सुरक्षा चाक-चौबंद हैं। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी बुधवार को हेलीपैड से खुद मोटरसाइकिल चलाकर आयोजन स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया। इसके बाद सीएम खट्टर ने पत्रकारों से बातचीत की, कहा 'अमित शाह का यह दौरा ऐतिहासिक होने वाला है। राज्य में यह अपनी तरह की पहली रैली होगी। उन्होंने बताया इस रैली में लाखों लोग मोटरसाइकिलों पर सवार होकर रैली स्थल पर पहुंचेंगे।'

'चुनौतियों के खेल में ही तो आनंद है'

रैली आयोजन के मद्देनजर चुनौतियों के बारे में पूछे जाने पर सीएम खट्टर ने कहा, कि 'चुनौतियों के खेल में ही तो जीवन का असली आनंद है। हम प्रजातांत्रिक देश के नागरिक हैं और यहां सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है।'

सुरक्षा चाक-चौबंद

पार्टी सूत्रों ने बताया, शाह के दौरे के मद्देनजर वीवीआईपी बनाया गया है। हेलिपैड के लिए भी सुरक्षा चक्रव्यूह तैयार किया गया है। इसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी आईपीएस अधिकारियों को दी गई है। इसके अलावा चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती की गई है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story