×

मोदी बताएं, क्या डोकलाम समझौता 'टूट' गया है : रणदीप सुरजेवाला

Rishi
Published on: 27 Oct 2017 5:07 PM GMT
मोदी बताएं, क्या डोकलाम समझौता टूट गया है : रणदीप सुरजेवाला
X

नई दिल्ली : डोकलाम में चीनी सेना के दोबारा जमा होने की ताजा रिपोर्ट के बीच कांग्रेस ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि क्या डोकलाम समझौता 'टूट' (ब्रीच्ड) गया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने 'द प्रिंट' के 'डोकलाम पठार के पास जमा हुए चीनी सैनिक, सेटेलाइट फोटो में दिखे' न्यूज रिपोर्ट को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "प्रधानमंत्री ने यथास्थिति का दावा किया था। सेटेलाइट फोटो में यह गलत साबित हुआ। राष्ट्रीय सुरक्षा खतरे में?

उन्होंने पूछा, "क्या प्रधानमंत्री देश को अंधेरे में रख रहें हैं। वहां 'डिसइंगेजमेंट' की वास्तविक स्थिति क्या है।"

सुरजेवाला ने पूछा, "क्या डोकलाम समझौता टूट गया है?"

सुरजेवाला ने पूछा, "सीना थपकाने', 'लाख आंख' और मोदी जी के 'जीत के दावों' का क्या हुआ?"

विदेश मंत्रालय ने हालांकि डोकलाम में चीनी सेना की उपस्थिति की मीडिया रिपोर्ट को खारिज कर दिया और कहा कि वहां यथास्थिति बनी हुई है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story