×

तोगड़िया से मिले हार्दिक-वंजारा, बोले- मोदी-शाह हमारे खिलाफ रच रहे साजिश

aman
By aman
Published on: 16 Jan 2018 8:47 AM GMT
तोगड़िया से मिले हार्दिक-वंजारा, बोले- मोदी-शाह हमारे खिलाफ रच रहे साजिश
X
तोगड़िया से मिले हार्दिक-वंजारा, बोले- मोदी-शाह हमारे खिलाफ साजिश रच रहे

अहमदाबाद: विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के नेता प्रवीण तोगड़िया मंगलवार (16 जनवरी) को मीडिया के सामने आए। बता दें, कि तोगड़िया सोमवार देर शाम बेहोश हालत में मिले थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा, कि 'मेरे एनकाउंटर की साजिश हो रही है। मेरी आवाज को दबाए जाने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि, इस दौरान इस राज से पर्दा नहीं उठा कि करीब 11 घंटे तक वो कहां रहे।

ये भी पढ़ें ...काफी कुछ बोल गए तोगड़िया के आंसू, …क्या सच में है एनकाउंटर का डर!

प्रवीण तोगड़िया के प्रेस कॉन्फ्रेंस की थोड़ी देर बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और गुजरात के पूर्व डीजीपी डीजी. वंजारा उनसे मिलने अस्पताल आए। तोगड़िया से मिलने के बाद हार्दिक ने कहा, कि 'पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह साथ मिलकर प्रवीण तोगड़िया के खिलाफ साजिश रच रहे हैं। हार्दिक बोले, तोगड़िया और हम किसानों का मुद्दा उठाते रहे हैं लेकिन हमारे खिलाफ साजिश रची जा रही है।

ये भी पढ़ें ...प्रेस कॉन्फ्रेंस में रो पड़े प्रवीण तोगड़िया, बोले- मेरे एनकाउंटर की साजिश थी

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story