×

मिस यूनिवर्स 2017: श्रद्धा से टूटा सपना, द. अफ्रीका की डेमी ने जीता खिताब

aman
By aman
Published on: 27 Nov 2017 4:37 AM GMT
मिस यूनिवर्स 2017: श्रद्धा से टूटा सपना, द. अफ्रीका की डेमी ने जीता खिताब
X
मिस यूनिवर्स 2017: श्रद्धा से टूटा सपना, द. अफ्रीका की डेमी ने जीता खिताब

लास वेगास: भारत की श्रद्धा शशिधर 'मिस यूनिवर्स 2017' का खिताब अपने नाम करने से चूक गई हैं। दक्षिण अफ्रीका की डेमी-ले नेल-पीटर्स ने यह खिताब अपने नाम कर लिया है। पिछले बार की विजेता फ्रांस की आइरिस मित्नेनेर ने डेमी-लेह को ताज पहनाया। भारत की श्रद्धा शीर्ष 16 में भी जगह नहीं बना पाई थीं।

ये भी पढ़ें ...मानुषी छिल्लर : एक साल में ‘मिस कैंपस’ से ‘मिस वर्ल्ड’, कहानी फिल्मी है मेरे भाई

अमेरिका के नेवादा राज्य में रविवार देर रात आयोजित इस कार्यक्रम की मेजबानी कॉमेडियन और टीवी होस्ट स्टीव हार्वे ने की। इस खिताब को हासिल करने के लिए दुनियाभर की लगभग 92 सुंदरियों के बीच कड़ा मुकाबला था।

ये भी पढ़ें ...17 साल बाद ! भारत की बेटी मानुषी छिल्लर बनीं Miss World 2017,

गौरतलब है, कि हाल ही में मानुषी छिल्लर ने 'मिस वर्ल्ड' का खिताब हासिल कर इतिहास रचा था। उसके बाद सबकी निगाहें मिस यूनिवर्स 2017 कॉन्टेस्ट पर टिकी थीं। वह मीडिया से स्नातक हैं। इससे पहले वर्ष 2000 में लारा दत्ता ने यह खिताब हासिल किया था।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story