×

 newstrack.com ने सबसे पहले खोला था मोइन कुरैशी का कच्चा चिट्ठा

Rishi
Published on: 23 Oct 2018 1:21 PM GMT
 newstrack.com ने सबसे पहले खोला था मोइन कुरैशी का कच्चा चिट्ठा
X

नई दिल्ली : भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे सीबीआई के सीनियर अफसर राकेश अस्थाना की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। उन पर जांच के दौरान मांस कारोबारी मोइन कुरैशी से दो करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप है। इस मामले में सीबीआई ने उनके खिलाफ एफआईआर पहले ही दर्ज कर ली थी। इसके बाद से कुख्यात कुरैशी बार फिर चर्चा में आ गया है।

ये भी देखें : सीबीआई घूसकांड: FIR निरस्त करने के लिए अस्थाना ने किया हाईकोर्ट का रुख

ये भी देखें : सीबीआई चीफ आलोक वर्मा ने लिखा सरकार को पत्र, सस्पेंड हो सकते हैं राकेश अस्थाना!

आपको बता दें, newstrack.com ने सबसे पहले नवंबर 2017 में बताया था कि सीबीआई के तत्कालीन डायरेक्टर रंजीत सिन्हा के साथ मोइन के रिश्ते इतने खास थे कि 15 महीनों में कुरैशी 70 बार रंजीत के घर गया था। कई बार उसके साथ उसकी पत्नी भी थी।

यहां पढ़िए हमारी कुरैशी पर की गई विस्तृत रिपोर्ट : मोइन कुरैशी ! भैंस का गोश्त बेच करोड़ों कमाए, दिल्ली में किया कुछ ऐसा जो….

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story