×

मुशर्रफ का फिर आतंकियों को समर्थन, लश्कर-जमात को बताया 'राष्ट्रभक्त'

aman
By aman
Published on: 17 Dec 2017 5:42 AM GMT
मुशर्रफ का फिर आतंकियों को समर्थन, लश्कर-जमात को बताया राष्ट्रभक्त
X

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और तानाशाह परवेज मुशर्रफ ने एक बार फिर आतंकियों के समर्थन में बात की है। मुशर्रफ ने साफ-साफ कहा है, कि वह इस्लामाबाद की सुरक्षा के लिए जमात-उद-दावा और लश्कर-ए-तैयबा से गठबंधन को तैयार हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी परवेज मुशर्रफ इन संगठनों के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद कर चुके हैं।

जमात और लश्कर के समर्थन की ये बातें मुशर्रफ ने एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कही। उन्होंने कहा, 'ये दोनों दल राष्ट्रभक्त हैं। उन्होंने पाकिस्तान के लिए अपनी जान की बाजी लगाई है। अगर ये राजनीतिक पार्टी बनाते हैं तो कोई उनका विरोध क्यों करेगा।'

खुद को बताया जमात और लश्कर का बड़ा समर्थक

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति ने आगे कहा, 'अभी तक इन दो पार्टियों ने उनसे बात नहीं की है। अगर ये बात करते हैं तो वह गठबंधन के लिए तैयार हैं।' उन्होंने कहा, कि 'वह लश्कर और जमात-उद-दावा के सबसे बड़े समर्थक हैं। उन्हें पता है कि वह भी उन्हें चाहते हैं।'

हाफिज सईद पसंद है

बता दें, कि पिछले महीने ही मुशर्रफ ने स्वीकारा था कि उन्हें हाफिज सईद पसंद है। एक पाकिस्तानी चैनल को दिए इंटरव्यू में मुशर्रफ ने कहा था कि उन्हें लश्कर-ए-तैयबा से मोहब्बत है और जमात-उद-दावा से कोई परहेज नहीं है और वो भी उन्हें चाहते हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story