×

ताजनगरी के जाम ने संजय दत्त को कराई ऑटो की सवारी, संकरे रास्तों से पहुंचे शूटिंग स्पॉट पर

By
Published on: 7 March 2017 3:34 AM GMT
ताजनगरी के जाम ने संजय दत्त को कराई ऑटो की सवारी, संकरे रास्तों से पहुंचे शूटिंग स्पॉट पर
X

sanjay dutt

आगरा: ताजनगरी के जाम में फंसे मुन्नाभाई शूटिंग पर लेट ना हो, इसलिए उन्हें आगरा की सड़क पर ऑटोरिक्शा में सफ़र करना पड़ा। संजय दत्त इन दिनों ओमंग कुमार की फिल्म 'भूमि' की शूटिंग के लिए आगरा में हैं। संजय दत्त को अपने होटल के पास ही बने शूटिंग स्पॉट पर पहुंचना था। गाड़ी में बैठ कर निकले तो थे, लेकिन कुछ ही दूर जा कर रफ़्तार धीमी पड़ी। तो समझ में आया ट्रैफिक जाम है। ताज नगरी में फैंस की नजर जैसे-जैसे मुन्नाभाई की तरफ पड़ती जा रही थी, भीड़ के बेकाबू होने का माहौल बनने लगा।

यह भी पढ़ें- संजय दत्त की ‘भूमि’ की शूटिंग के दौरान बाउंसरों ने की मारपीट, दादा ने मांगी खुलेआम माफी

ताजमहल के दक्षिण गेट के नजदीक जाम और फैंस की भीड़ से घिरता देख संजय दत्त के सहयोगियों ने उनको तुरंत एक ऑटो रिक्शा में बिठाया और मेन रोड की बजाय संकरे रास्तों से सेट तक ले जाने की कवायद शुरू हो गई। गलियों में भी फैंस संजू बाबा की एक झलक पाने को बेताब थे और वहीं संजू के बॉडीगार्ड उन्हें शूटिंग की जगह तक पहुंचाने के लिए हर भरसक प्रयास कर रहे थे। रास्ते में संजू बाबा लगातार फोन पर बातें किए जा रहे थे। निश्चित रूप से भीड़ से बच कर जल्दी से शूटिंग तक पहुंचने की जल्दबाजी उनके चेहरे से झलक रही थी। कुछ देर बाद शूटिंग का स्पॉट आ गया, तो जा कर सबकी सांस में सांस आई।

यह भी पढ़ें- जब संजय दत्त ने करवाई फैमिली को स्कूटर की सवारी, तो सोशल मीडिया में हो गए वायरल

बता दें कि फिल्म 'भूमि' चार अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। इसकी शूटिंग संजय दत्त जेल से वापसी के बाद कर रहे हैं। जेल वापसी के बाद की संजय दत्त की ये फिल्म एक पिता-पुत्री की इमोशनल कहानी है, जिसमें अदिति राव हैदरी, संजय दत्त की बेटी बनी हैं।

Next Story