×

बरेली: श्रीश्री रविशंकर को नहीं मिला इस्लामिक यूनिवर्सिटी में प्रवेश, लौटे

aman
By aman
Published on: 6 March 2018 11:07 AM GMT
बरेली: श्रीश्री रविशंकर को नहीं मिला इस्लामिक यूनिवर्सिटी में प्रवेश, लौटे
X
बरेली: श्रीश्री रविशंकर को नहीं मिला ​मदरसे में प्रवेश, बैरंग लौटे

बरेली: अयोध्या विवाद का हल कोर्ट के बाहर ही करने की कोशिशों में जुटे आर्ट ऑफ़ लीविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर मंगलवार (06 मार्च) को बरेली पहुंचे। लेकिन आज रविशंकर को ​तब शर्मसार होना पड़ा जब उन्हें प्रवेश अनुमति नहीं मिलने के चलते सीबीगंज स्थित इस्लामिक यूनिवर्सिटी जामियातुर्र रजा में प्रवेश से रोक दिया गया।

इसके बाद श्रीश्री रविशंकर यूनिवर्सिटी के गेट पर 15 मिनट तक खड़े रहे। वाबजूद इसके उन्हें इस्लामिक यूनिवर्सिटी में प्रवेश नहीं मिला। इस दौरान रविशंकर के साथ के लोगों की यूनिवर्सिटी के लोगों से कहासुनी हो गई। बाद में श्रीश्री इस्लामिक यूनिवर्सिटी देखे बगैर ही वापस लौट गए।

इस्लामिक यूनिवर्सिटी के सचिव सलमान हसन कादरी ने बताया, कि 'आमतौर पर वीआईपी अतिथियों के आने की सूचना दी जाती है। लेकिन श्रीश्री रविशंकर के आने की सूचना नहीं मिली थी।' सलमान ने यह भी कहा, कि मदरसे के गेट 12 बजे बंद हो जाते हैं। इसके बाद श्रीश्री रविशंकर अलखनाथ मंदिर के दर्शन के लिए चले गए। श्री श्री रविशंकर को देर शाम बरेली की रूहेलखंड मेडिकल कॉलेज में एक सत्संग कार्यक्रम में भी भाग लेना है।

बरेली: श्रीश्री रविशंकर को नहीं मिला इस्लामिक यूनिवर्सिटी में प्रवेश, लौटे इस्लामिक यूनिवर्सिटी

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story