×

सचिन की बेटी सारा से बदतमीजी करने वाला युवक प. बंगाल से गिरफ्तार

aman
By aman
Published on: 7 Jan 2018 11:17 AM GMT
सचिन की बेटी सारा से बदतमीजी करने वाला युवक प. बंगाल से गिरफ्तार
X
सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा से बदतमीजी करने वाला युवक प. बंगाल से गिरफ्तार

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ फोन पर बदतमीजी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी युवक पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। वह सचिन बेटी से शादी करना चाहता था। इसीलिए वह फोन कर प्रपोज करता था। मुंबई पुलिस ने पश्चिम बंगाल से इस इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले के महिषाडल इलाके का रहने वाला है। मुंबई पुलिस ने शनिवार (06 जनवरी) की रात युवक को गिरफ्तार कर लिया था। युवक को हल्दिया कोर्ट में पेश किया गया और ट्रांजिट रिमांड की मांग की गई है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिशों में जुटी है कि उसके पास सचिन के घर और सारा तेंदुलकर का मोबाइल नंबर कैसे मिला था।

सारा को करता था प्रपोज

बताया जाता है, कि यह युवक सारा तेंदुलकर को बार-बार फोन कर उनसे प्रेम निवेदन करता था। वह शादी के लिए प्रपोज भी करता था। एक खबरिया चैनल के सूत्रों ने बताया, कि आरोपी युवक का नाम देवकुमार मैती है। उसने पहली बार करीब दो महीने पहले सारा को फोन किया था। आखिरी बार उसने बीते 2 जनवरी को फोन किया था। उसने सचिन के घर फोन कर सारा को किडनैप करनी की धमकी भी दी थी। उसके बाद सचिन ने बांद्रा पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story