×

Air India's New Uniform: एयर इंडिया क्रू को मनीष मल्होत्रा ​​के फैशन स्टाइल का मिला साथ, संभावनाओं की नई ऊंचाइयों को छूने को तैयार

Air India's New Uniform: फैशन वर्ल्ड के किंग मनीष मल्होत्रा ने एयर इंडिया के केबिन क्रू और पायलटों की यूनिफार्म को बेहद ख़ूबसूरती से डिज़ाइन किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Dec 2023 7:29 PM GMT
Air Indias New Uniform
X

Air India's New Uniform (Image Credit-Social Media)

Air India's New Uniform: फैशन इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर नाम मनीष मल्होत्रा है और आज उनके साथ मिलकर एयर इंडिया स्टाइल की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। उनके डिज़ाइन किये ऑउटफिट को अब एयर इंडिया के क्रू और स्टाफ पहनेंगे। 60 साल के बाद एयर इंडिया अपनी यूनिफार्म को बदल रहा है वहीँ अब इसे नया स्टाइल देने की ज़िम्मेदारी संभाली है फैशन वर्ल्ड के किंग मनीष मल्होत्रा ने।

मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन की एयर इंडिया का साड़ी पैंटसूट

एयर इंडिया 60 साल के बाद अपने केबिन क्रू और पायलटों की यूनिफार्म को बदल रहा है। जिसे इस बार डिज़ाइन किया है मनीष मल्होत्रा ने। एयर इंडिया की नई यूनिफार्म को लेकर कई अटकलें लगाई जा रहीं थी वहीँ अब उनके ऑउटफिट सामने आगये हैं। मनीष मल्होत्रा ने इस ऑउटफिट को नया ट्विस्ट दिया है जिसमे ट्रेंडी पैंट साड़ी या साड़ी पैंटसूट को डिज़ाइन किया है। इसके लिए उन्होंने तीन बेहद खूबसूरत रंगों को इसमें जोड़ा है। जिसमे लाल, बैंगनी और गोल्डन कलर को इसके साथ ही ख़ूबसूरती से कंबाइन किया गया है।

गौरतलब है कि कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और प्रबंध निदेशक (एमडी) कैंपबेल विल्सन ने 10 अगस्त को एक रीब्रांडिंग कार्यक्रम में घोषणा की थी कि एयरलाइन की नई पोशाक सबसे पहले A350 विमान में देखी जाएगी, जिसकी पहली डिलीवरी अक्टूबर महीने में होने की उम्मीद थी।

वहीँ आपको बता दें कि एयर इंडिया और मनीषा मल्होत्रा ​​ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें "नई जर्नी " के वादे के साथ नए आउटफिट स्केच का एनीमेशन दिखाया गया है। वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा गया, जिसमे उन्होंने लिखा, “हमें @manishmalhotraworld द्वारा डिज़ाइन की गई सभी नई एयर इंडिया पायलट और केबिन क्रू यूनिफार्म को दुनिया के सामने पेश करने पर गर्व है, प्रत्येक डिज़ाइन, अपने रंगों, शैली और तत्वों के माध्यम से दर्शाता है कि हम कहाँ से आते हैं और हमारे सामने संभावनाओं की विंडो भी है।”. #AirIndia #NewUniform #FlyAI #ManishMalhotra (sic)।”

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story