×

Aishwarya Rai Bachchan Looks: फंक्शन में जमाना चाहती हैं रंग, फॉलो करें ऐश्वर्या राय बच्चन के ये लुक्स

Aishwarya Rai Bachchan Looks: आज हम आपको ऐश्वर्या राय बच्चन के कुछ ऐसे देसी लुक्स दिखाने जा रहें हैं, जिसे फॉलो कर आप भी किसी फंक्शन में चार चांद लगा सकती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 March 2024 5:58 AM GMT
Aishwarya Rai Bachchan Looks: फंक्शन में जमाना चाहती हैं रंग, फॉलो करें ऐश्वर्या राय बच्चन के ये लुक्स
X

Aishwarya Rai Bachchan Looks: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर ही किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में बनीं रहती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन की एक खास बात यह है कि वह जब भी किसी इवेंट या फंक्शन में स्पॉट होती हैं, तो वह ट्रेडिशनल लुक में ही नजर आती हैं। उनके ड्रेसिंग स्टाइल को देख तो यही लगता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन को अनारकली सूट पहनना बेहद पसंद है, क्योंकि ज्यादातर वह अनारकली सूट में ही दिखाई देती हैं। ऐश्वर्या राय की तरह उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी ट्रेडिशनल आउटफिट ही पहनती हैं। इस मां-बेटी के ड्रेसिंग स्टाइल की हर कोई तारीफ करता है। आज हम आपको ऐश्वर्या राय बच्चन के कुछ ऐसे देसी लुक्स दिखाने जा रहें हैं, जिसे फॉलो कर आप भी किसी फंक्शन में चार चांद लगा सकती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन के इन ट्रेडिशनल आउटफिट को करें ट्राई

ऐश्वर्या राय बच्चन आज भी अपनी खूबसूरती के चलते लाखों दिलों को घायल करती रहती हैं। जब भी वह किसी इवेंट में नजर आती हैं, कई दिनों तक पूरे सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें छा जाती हैं। उनका हर लुक सुर्खियों में आ जाता है। ऐश्वर्या अनारकली सूट के साथ ही सिंपल सूट पहने हुए भी नजर आती हैं। यहां देखें ऐश्वर्या राय बच्चन के देसी लुक -


ऐश्वर्या राय बच्चन का ये लुक ही देख लीजिए, इस लुक में ऐश्वर्या राय बच्चन बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं। आप देख सकते हैं कि किस तरह ऐश्वर्या राय पेस्टल कलर का सलवार सूट पहने नजर आ रहीं हैं। इस खूबसूरत आउटफिट के साथ ऐश्वर्या राय ने बालों को ओपेन रखा हुआ है, मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है।


ऐश्वर्या राय बच्चन के इस लुक को यदि आप अपनायेंगी तो पार्टी में आपका ही जलवा होगा। जी हां! ऐश्वर्या राय की तरह रेड कलर का डिजाइन शरारा सूट आप किसी भी फंक्शन में पहन सकती हैं, जो आपके लुक को यूनिक टच देगा। शरारा सूट के साथ आप एक हाथ में घड़ी और दूसरे हाथ में कड़ा पहन सकती हैं, कानों में हैवी झुमके के साथ अपने लुक पूरा कर सकती हैं। नई नवेली दुल्हन के लिए यह लुक एकदम परफेक्ट है।


ऐश्वर्या राय बच्चन के इस लुक को यदि आप ट्राई करेंगी तो आपको घर में हर किसी से तारीफें मिलेंगी। ऐश्वर्या राय बच्चन ने जरी वर्क का ऑफ व्हाइट कलर का अनारकली सूट पहना हुआ है। रेड कलर की बिंदी और बालों की ओपन रखते हुए ऐश्वर्या ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है, उन्होंने अपने लुक को फाइनल टच देते हुए कानों में बड़ा झुमका भी पहना हुआ है।


ऐश्वर्या राय बच्चन के इस लुक में आप एकदम रॉयल लगेंगी। ऑफ व्हाइट कलर के सूट के साथ उन्होंने ग्रीन कलर का चंद्रहार पहना हुआ है। यदि आप ऐश्वर्या के इस लुक को फॉलो करते हैं यह आपको एक रिच लुक देगा।


ऐश्वर्या राय बच्चन का ये लुक भी नई नवेली दुल्हन के लिए एकदम परफेक्ट है। ऐश्वर्या के इस लुक को आप करवाचौथ या तीज पर ट्राई कर सकते हैं। रेड और गोल्डन कलर के सूट में आपको लोग देखते रह जायेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story