×

Best Adidas Shoes For Men: ये हैं एडिडास के सबसे अच्छे जूते, टॉप 10 में देखें दाम और क्वालिटी

Best Adidas Shoes For Men: मार्केट में बहुत सी shoes ब्राडंस मौजदू है लेकिन एडिडास कंपनी के शूज की अपनी ही जगह है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 3 Feb 2023 8:53 AM GMT
Causal adidas shoes for men
X

Adidas Shoes For Men (Image: Social Media)

Best Adidas Shoes For Men: मार्केट में बहुत सी shoes ब्राडंस मौजदू है लेकिन एडिडास कंपनी के शूज की अपनी ही जगह है। दरअसल आप ऐसे शूज अपनी वार्डरॉब में जरूर रखना चाहेंगे, जो आपको स्टाइलिश लुक के साथ साथ आपको कम्फर्टेबल भी फील कराए। एडिडास बहुत ही पॉपुलर जर्मनी ब्रांड है। इसके शूज को पूरी दुनियाभर में पसंद किया जाता है। दरअसल एडिडास के जूते की कीमत लाखों रुपए तक होती है। तो आइए जानते हैं इस लिस्ट में जानते हैं एडिडास के 10 सबसे अच्छे ओर सस्ते जूतों के बारे में:

ये हैं एडिडास के बेस्ट 10 जूते (Best Adidas Shoes For Men)

Adidas Men EnergyFalcon Shoes

ऑनलाइन इस जूते की डिमांड बहुत अधिक होता है। दरअसल इस जूते के तीस अलग-अलग रंग और डिज़ाइन उपलब्ध हैं, ये सभी रंग देखने मे काफी आकर्षक है। वहीं इस एडिडास के जूते का प्राइस तीन हज़ार रुपए से शुरू होता है जो साइज़ ओर डिज़ाइन के साथ बदल सकता है। इस जूते की कीमत 2800 रुपए है।

Adidas Drogo M Running Shoes

अगर अपने रोजाना काम के लिए घर से बहार जाते है, स्कूल हो कॉलेज या किसी स्पोर्ट्स में हो। हर ऑकेजन के लिए Adidas Drogo बढ़िया जूते हैं। यह सिंपल डिजाइन में काफी बेस्ट मटेरियल क्वालिटी वाला ब्रांड है। कुल 8 कलर में यह उपलब्ध इस एडिडास जूता को ग्राहक बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। यह पहनने पर परफेक्ट फिट आता है, हलके है और एक्सरसाइज करते वक़्त कोई दर्द भी नहीं होता। पूरी आरामदायकता और बेस्ट ब्रांड क्वालिटी का जूता है। इसकी कीमत 1500 रुपए है।

Adidas Galaxy 5 Running Shoes

गैलेक्सी 5 रनिंग शूज हेल्थ के लिए बेस्ट है क्योंकि रनिंग को बेहतर बनाने के लिए गैलेक्सी जूते बेस्ट है। वहीं सोल की बनावट पूरी मजबूत और आरामदायक है, जो आरामदायकता के साथ टिकाऊ भी होता है। दरअसल ये एडिडास जूता बहुत से लोगो की पसंद बन चूका है। इसकी कीमत करीब 2900 रुपए है।

Adidas Response Super Shoes

दरअसल एडिडास रिस्पांस शूज का सोल यूनिक डिज़ाइन और 2 कलर कॉम्बिनेशन पर है। बता दें यह शूज ऊपर की तरफ से एंकल लेंथ से थोड़ा ज्यादा साइज है। इसमें 12 से ज्यादा रंग मिलते हैं। हालांकि इस जूते को आप हर जगह उपयोग में ले सकते है।


खास बात यह है कि मजबूत बनावट और बेहतरीन मटेरियल क्वालिटी होने के कारण कस्टमर्स ने इसे काफी ज्यादा अच्छे रिव्यु मिले हैं। इस जूते की कीमत 5500 रुपए है।

Adidas Lite Racer Adapt 3 Shoes

एडिडास जूता लाइट रेसर पैरो को आरामदायक महसूस कराता है। साथ ही यह जूता काफी सॉफ्ट होता है। अगर आप भी केवल स्टाइल और बेहतर डिजाइन के लिए ही जूता खरीदने की सोच रहें हैं तो एडिडास जूता लाइट रेसर खरीद सकते है। इस जूते की डिज़ाइन एकदम परफेक्ट है और 15 कलर के ऑप्शन भी है। इस जूते की कीमत 3900 रुपए है।

Adidas Mens Running Shoes

दरअसल मजबूत रबर सोल और टेक्सटाइल मटेरियल के जूते पहनने का मज़ा ही कुछ अलग होता है। ऐसे जूतों में चलने या दौड़ने में कोई भारीपना फील नहीं होता क्योंकि यह एकदम लाइट लगते है। पैरो को कम्फर्ट भी देते रहते है। बता दें जिम या स्पोर्ट्स लवर्स के लिए ये एडिडास शूज बिलकुल परफेक्ट है। 3500 रुपए में एडिडास ब्रांड का यह शूज मॉडल काफी बेस्ट है।

Adidas Mens Duramo Sl Shoes

एडिडास के दुरामो मॉडल के बारे में शायद आपने पहली बार सुना होगा। लेकिन विदेशो में यही एडिडास शूज मॉडल काफी पॉपुलर है। इस जूतों की बनावट में हाई क्वालिटी मटेरियल का उपयोग किया जाता है। जिससे यह सॉफ्ट और भरे लगते है। डिज़ाइन ग्राहकों की जरुरत और समस्या दोनों को समझ कर ही बनाया जाता है। हालांकि भारत में बहुत कम लोगो को इस एडिडास जूता के बारे में पता है। 3900 रुपए के रेट पर यह जूता खरीद सकते हैं।

Adidas Fundamental Track Shoes

एडिडास फंडामेंटल ट्रैक एंड फील्ड शूज ऐसा जूता है जो किसी भी व्यक्ति को पहली बार में ही पसंद आ जाता है। यह दिखने में बहुत ही स्टाइलिश लगता है। हालांकि भारत में इस तरह के जूते कम ख़रीदे जाते है।


लेकिन किसी भी तरह के कैसुअल कपडे पर आपके लुक को स्टाइलिस्ट बना देता है। इसकी कीमत 5500 रुपए के आसपास रहती है।

Adidas Alphatorison M Sports Shoes

एडिडास अपने महंगे जूतों में एक नंबर की क्वालिटी और मटेरियल देता है। अगर आपका बजट 6 से 8 हजार के बिच में है और स्टाइलिश टिकाऊ शूज चाहिए तो आप एडिडास जूता Aphatorison M Sports Shoes खरीद सकते हैं। बता दें स्पोर्ट्स और रनिंग के लिए यह जूते अच्छे हैं, पर पानी से इसको बचाये रखना जरूरी होगा। इसकी कीमत 6000 रुपए है।

Adidas Ultraboost 20 DNA Shoes

एडिडास अल्ट्राबूस्ट जूते में 96% रीसायकल मटेरियल का यूज़ किया गया है, जो काफी अच्छा है। इस शूज को ब्लू कलर में डिज़ाइन दिया गया है। हालांकि पहनने पर पैरो में गर्माहट का अनुभव नहीं होता, हवा आसानी से अंदर बहार आ जा सकती है। रनिंग के लिए बेस्ट है। इसकी कीमत 9000 रुपए रहता है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story