×

Bharti Singh Lifestyle: भारती सिंह के पति हर्ष ने खरीदी करोड़ों की कार, जानिए कितनी है मिया-बीवी की नेटवर्थ

Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa: आइए हम आपको बताते हैं कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की लाइफस्टाइल और नेटवर्थ कितनी है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 April 2024 5:28 AM GMT
Bharti Singh Lifestyle: भारती सिंह के पति हर्ष ने खरीदी करोड़ों की कार, जानिए कितनी है मिया-बीवी की नेटवर्थ
X

Bharti Singh Networth: मनोरंजन जगत के बेहद प्यारे कपल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनें रहते हैं। इन दिनों फिर दोनों खबरों में आ चुके हैं और इसकी वजह उनकी नई कार है। जी हां! भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने कुछ दिनों पहले ही अपनी नई कार का स्वागत किया है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। इसी बीच आइए हम आपको बताते हैं कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की लाइफस्टाइल और नेटवर्थ कितनी है।

मुंबई के पॉश इलाके में रहते हैं हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह (Bharti Singh-Haarsh House)

भारती सिंह आज जिस मुकाम पर पहुंचीं हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत अधिक मेहनत की है। इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर ना होने के बाद भी, आज भारती सिंह ने अपनी एक ऐसी पहचाना बना ली है कि उन्हें देश भर के लोग लाफ्टर क्वीन के नाम से जानते है। वहीं उनके पति हर्ष लिंबाचिया की स्ट्रगल स्टोरी भी कुछ ऐसे ही है। लेकिन वो कहते हैं ना कि मेहनत और लगन के दम पर इंसान कहीं भी पहुंच सकता है, बस उसी का नतीजा है कि आज के समय में भरती और हर्ष एक लग्जरी लाइफ जी रहें हैं। दोनों मुंबई के पॉश इलाके लोखंडवाला में रहते हैं। दो बेडरूम, किचन, हॉल और बालकनी वाले इस घर को दोनों ने बहुत ही प्यार से सजाया है।


खरीदी करोड़ों की कार (Bharti Singh-Haarsh New Car)

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया रॉयल जिंदगी तो जी ही रहें हैं, अभी हाल ही में दोनों ने करोड़ों की कार खरीदी है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुईं थीं। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने मर्सिडीज बेंज जीएलएस खरीदी है, जो इसी साल की शुरुआत में लॉन्च हुई थी। भारती और हर्ष की मर्सिडीज बेंज जीएलएस व्हाइट कलर की है, वहीं कीमत जान तो आपके होश की उड़ जायेंगे। जी हां! इसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।


भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया कार कलेक्शन (Bharti Singh-Haarsh Car Collections)

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया मर्सिडीज बेंज जीएलएस के मालिक बन चुके हैं, लेकिन इससे पहले से भी इनके कार कलेक्शन में ऐसी महंगी गाड़ियां मौजूद हैं, जिसे आप देखते रह जायेंगे। भारती और हर्ष के पास Audi Q5, ब्लैक कलर की BMW X7 औऱ मर्सिडीज बेंज GL-350 जैसी कारें भी हैं।


भारती सिंह-हर्ष इनकम सोर्स (Bharti Singh-Haarsh Income Source)

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के इनकम सोर्स की बात करें तो इन दोनों के ही कई इनकम सोर्स हैं। जी हां! भारती सिंह इन दिनों "डांस दीवाने" को होस्ट कर रहीं हैं, जिसके लिए वह लाखों रुपए चार्ज कर रहीं हैं। इसके अलावा भी भारती कई शो में कॉमेडी का तड़का लगाने जाती रहती हैं। सिर्फ यही नहीं! भारती सिंह का यूट्यूब चैनल भी है, जहां वह अपनी पर्सनल लाइफ का ब्लॉग शेयर करती हैं। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का यूट्यूब पर पॉडकास्ट चैनल भी है, जहां दोनों फेमस सेलिब्रिटी संग पॉडकास्ट करते हैं। इनके दोनों यूट्यूब चैनल पर मिलियन में सब्सक्राइबर्स हैं। वहीं हर्ष भी एक रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आ रहें हैं, जिसका नाम "सुपरस्टार सिंगर 3" है, इसके अलावा वह स्क्रीन राइटर भी हैं, साथ ही भारती के साथ कुछ शोज में कॉमेडी करने भी जाते हैं। इस तरह दोनों महीनों में लाखों रुपए कमा लेते हैं। इसके साथ ही ऐड के जरिए भी दोनों अच्छा खासा पैसा कमा लेते हैं।


भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया नेटवर्थ (Bharti Singh-Haarsh Networth)

भारती सिंह के अंदाज और उनकी कॉमिक टाइमिंग के लाखों लोग दीवाने हैं। कॉमेडियन के नेटवर्थ की बात करें तो उनकी नेटवर्थ 35 से 40 करोड़ रुपए आंकी गई है, वहीं हर्ष लिंबाचिया की नेटवर्थ 50 करोड़ रुपए है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story