×

Mannara Chopra Lifestyle: इतने करोड़ की मालकिन हैं मनारा चोपड़ा, बॉलीवुड एक्टर्स से दोगुना है फीस

Mannara Chopra Lifestyle: आइए आज आपको हम मनारा चोपड़ा की लाइफस्टाइल और नेटवर्थ के बारे में बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Feb 2024 5:22 AM GMT
Mannara Chopra Lifestyle
X

Mannara Chopra Lifestyle (Photo- Social Media)

Mannara Chopra Lifestyle: "बिग बॉस 17" का हिस्सा बनकर पूरे देशभर में सुर्खियां बटोरने वाली मनारा चोपड़ा लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं। जब से वह बिग बॉस का हिस्सा बनीं थीं, तभी से वह लाइमलाइट में आ गईं थीं, बिग बॉस को खत्म हुए लगभग एक महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी भी उनकी चर्चा कम नहीं हुई है। मनारा चोपड़ा के मीम और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहें हैं, हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ है, जिस पर दर्शक जमकर रील्स बना रहें हैं। आइए आज आपको हम मनारा चोपड़ा की लाइफस्टाइल और नेटवर्थ के बारे में बताते हैं।

बिग बॉस से मिली मनारा चोपड़ा को पहचान

मनारा चोपड़ा ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर हैं, जब उन्हें लेकर खबरें आ रहीं थीं कि वह "बिग बॉस 17" में नजर आने वालीं हैं, तभी यह बात सामने आ गई थी कि मनारा प्रियंका चोपड़ा की बहन हैं। हालांकि अपनी बिग बॉस की पूरी जर्नी के दौरान मनारा चोपड़ा ने कभी भी इस बात का खुलासा नहीं किया कि प्रियंका उनकी बहन हैं। वैसे मनारा चोपड़ा बहुत लंबे समय से फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं, लेकिन अगर देखा जाए तो उन्हें देश भर में पहचान बिग बॉस की वजह से मिली। "बिग बॉस" की वजह से आज मनारा चोपड़ा छा गईं हैं। मनारा चोपड़ा के बारे में एक और दिलचस्प बात बताएं तो पहले उनके नाम बार्बी हांडा हुआ करता था, लेकिन इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदलकर मनारा चोपड़ा रख लिया।


एक फिल्म के लिए लाखों रुपए चार्ज करती हैं मनारा चोपड़ा

मनारा चोपड़ा बॉलीवुड के साथ ही कई साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं। वह साल 2014 में फिल्म "जिद" में नजर आईं थीं, जिसमें उन्होंने बहुत ही बोल्ड सीन्स दिए थे। मनारा चोपड़ा बोल्ड सीन्स के चलते काफी लंबे समय तक चर्चा में बनीं हुईं थीं। इसके साथ ही वह साउथ इंडस्ट्री यानी कि तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में भी अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुकीं हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मनारा चोपड़ा एक फिल्म के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं, एक फिल्म के लिए उनकी फीस लगभग 50 से 60 लाख है। मनारा फिल्मों के साथ ही एड, वेब सीरीज और ब्रांड के जरिए भी मोटी रकम वसूलती हैं, अब तो वह म्यूजिक वीडियो में भी नजर आने लगीं हैं। अभिनेत्री के पास ऑडी ए4 समेत कुछ और लग्जरी गाड़ियां भी मौजूद हैं। मनारा का मुंबई में एक शानदार फ्लैट भी है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ रहती हैं। वहीं उनकी टोटल नेटवर्थ के बारे में बताएं तो उनकी टोटल नेटवर्थ लगभग 10 करोड़ रुपए से ज्यादा है।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story