×

Shilpa Shetty Bag Collections: 10 लाख का बैग लेकर चलती हैं बॉलीवुड की ये हसीना

Shilpa Shetty Bag Collections: आज हम आपको शिल्पा शेट्टी के एक ऐसे बैग के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसकी कीमत में आप एक घर और कार दोनों खरीद सकते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 March 2024 5:43 AM GMT
Shilpa Shetty Bag Collections
X

Shilpa Shetty Bag Collections (Photo- Social Media)

Shilpa Shetty Bag Collections: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते हर किसी का ध्यान खींचती हैं। जब भी वह किसी इवेंट में स्पॉट होती हैं तो उनके आउटफिट की चर्चा चारों ओर होती है। शिल्पा शेट्टी ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ ही वेस्टर्स आउटफिट में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं, वह जिस तरह से किसी भी आउटफिट को कैरी करती हैं, उसी में वह बेहद कमाल की लगती हैं। शिल्पा शेट्टी बहुत ही लग्जरी लाइफ जीती हैं, वह अपने साथ लाखों का बैग लेकर चलती हैं। आज हम आपको शिल्पा शेट्टी के एक ऐसे बैग के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसकी कीमत में आप एक घर और कार दोनों खरीद सकते हैं। जी हां! आइए देखें।

Hermes Birkin का बैग लेकर चलती हैं शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी हसीनाएं हैं, जो अपने वॉर्डरोब में लग्जरी चीजें रखती हैं। उन्हीं में से एक अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी हैं। शिल्पा शेट्टी ने वैसे तो आपने वॉर्डरोब में एक से एक महंगी बैग रखी हुई है, लेकिन उनके पास एक बहुत ही कीमती बैग है, जिसकी प्राइस में आप एक नई कार और घर दोनों खरीद लेंगे।


शिल्पा शेट्टी ने अपने बैग कलेक्शन में Hermes Birkin ब्रांड का बैग रखा हुआ है, जिसके साथ वह कई बार स्पॉट भी की जा चुकीं हैं। जानकारी के लिए बता दें कि Hermes Birkin का बैग सिर्फ शिल्पा शेट्टी के पास ही नहीं बल्कि कई और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के पास भी है। करीना कपूर खान, कंगना रनौत और अनुष्का शर्मा समेत कुछ और एक्ट्रेसेज का नाम इस लिस्ट में है।

इतनी है शिल्पा शेट्टी के बैग की कीमत

शिल्पा शेट्टी के Hermes Birkin के बैग की कीमत लगभग 10 लाख रुपए से शुरू होती है। वहीं यदि आपको इस बैग की खासियत बताएं तो यह बछड़े के चमड़े से बनाया जाता है। यह बैग स्क्रैचप्रूफ और वाटर प्रूफ होता है, जिसकी वजह से ये कई सालों तक चलता है। शिल्पा शेट्टी के पास Hermes Birkin का जो बैग है वह ब्राउन कलर का है। एक्ट्रेस पिछले कई सालों से इस बैग को कैरी करते नजर आ रहीं हैं।


शिल्पा के वॉर्डरोब में हैं कई और बैग

शिल्पा शेट्टी के पास Hermes Birkin के अलावा भी कई और महंगे बैग हैं। उनके बैग कलेक्शन में Maison Goyard टोटे बैग, Saint Laurent ब्रांड का बैग, प्राडा का बैग, Louis Vuitton ब्रांड का बैग और Balenciaga Motorcycle बैग समेत बेहद महंगे पर्स हैं। सिर्फ शिल्पा शेट्टी ही नहीं, बल्कि उनके हसबैंड राज कुंद्रा के पास भी एक से एक शानदार बैग का कलेक्शन है। राज कुंद्रा पहले अपने अनोखे मास्क के लिए पॉपुलर थे, अब वह अपने अजीबों गरीब बैग कलेक्शन की वजह से लोगों का ध्यान खींचते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story