×

Bollywood Richest Couples: करोड़ों में है इन बॉलिवुड कपल्स की कुल संपत्ति, जानिए कौन है सबसे अमीर

Bollywood Richest Couples: आज हम यहां आपको बॉलीवुड की प्यार भरी जोड़ियों के बारे में नहीं, बल्कि ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहें हैं, जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे अमीर कपल कहलाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 March 2024 5:47 AM GMT
Bollywood Richest Couples
X

Bollywood Richest Couples (Photo- Social Media)

Bollywood Richest Couples: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी खूबसूरत जोड़ियां हैं, जिनके लाखों फैंस हैं। कुछ जोड़ियां अपनी प्रेम कहानी के चलते सुर्खियों में बनीं रहती हैं, तो वहीं कुछ जोड़ियों की बॉन्डिंग और प्यार भरे रिश्ते के बहुत से लोग दीवाने हैं। बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे कपल हैं जो अपने फैंस को कपल गोल्स भी देते हैं। हालांकि आज हम यहां आपको बॉलीवुड की प्यार भरी जोड़ियों के बारे में नहीं, बल्कि ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहें हैं, जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे अमीर कपल कहलाते हैं। जी हां! बॉलीवुड इंडस्ट्री के इन अमीर कपल की नेटवर्थ आपके होश उड़ा देगी।

शाहरुख खान-गौरी खान

बॉलीवुड की दुनिया के सबसे अमीर कपल की बात हो रही है तो इसमें सबसे पहले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का नाम आता है। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान और गौरी खान इंडस्ट्री के सबसे अमीर कपल हैं। जहां किंग खान एक कमाल के अभिनेता हैं, वहीं गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। इसके साथ ही शाहरुख और गौरी का एक प्रोडक्शन हाउस भी है। दोनों की कुल संपत्ति 8096 करोड़ रुपए है।


आदित्य चोपड़ा-रानी मुखर्जी

बॉलीवुड फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा और अभिनेत्री रानी मुखर्जी का नाम भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे अमीर कपल की लिस्ट में गिना जाता है। आदित्य चोपड़ा जहां फिल्मों को प्रोड्यूस करते हैं, वहीं रानी मुखर्जी एक बेहतरीन अदाकारा हैं। दोनों की टोटल नेटवर्थ 6762 करोड़ रुपए है।


सोनम कपूर-आनंद आहूजा

इसके बाद इस लिस्ट में सोनम कपूर और आनंद आहूजा का नाम आता है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा की कुल संपत्ति 4934 करोड़ बताई गई है। सोनम कपूर जहां एक्टर होने के साथ ही अपना क्लॉथिंग ब्रांड भी चलाती हैं, वहीं आनंद आहूजा भी बिजनेसमैन हैं।


अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं, दोनों के बीच की प्यार भरी बॉन्डिंग देखते बनती है। वैसे तो अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को बहुत साल हों चुके हैं, लेकिन सालों बाद भी इनके बीच वैसा ही प्यार है। अक्षय और ट्विंकल की नेटवर्थ के बारे में बताएं तो दोनों की टोटल नेटवर्थ 3195 करोड़ रुपए है।


करीना कपूर खान-सैफ अली खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के नवाब सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान भी करोड़ों रुपए के मालिक हैं। दोनों की एक साथ टोटल नेटवर्थ 1968 करोड़ रुपए है। करीना और सैफ अली खान की लव स्टोरी बेहद ही दिलचस्प है, दोनों के दो बच्चे हैं तैमूर अली खान और जेह अली खान।


अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

इंडस्ट्री के सबसे अमीर कपल्स की लिस्ट में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नाम भी आता है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की कुल संपत्ति 1300 रुपए है। अनुष्का शर्मा ने अभी हाल ही में बेटे को जन्म दिया है, अब ये दोनों दो बच्चों के माता पिता बन चुके हैं।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story