×

Bridal Blouse Design: विंटर में है शादी तो डिजाइनर ब्लाउज के लिए Bollywood Divas की इन स्टाइल को करें फॉलो

Bridal Blouse Design: अगर आप सर्दियों में शादी करने का प्लान कर रही हैं तो आपको अपनी ड्रेस भी विंटर के मुताबिक हो सिलेक्ट करना चाहिए क्योंकि शादी का दिन हर लड़की के लिए बेहद खास होता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 4 Nov 2022 12:39 AM GMT (Updated on: 5 Nov 2022 1:53 PM GMT)
Tips for Wedding Look
X
Bridal Blouse Design Look (Image: Social Media)

Bridal Blouse Design: अगर आप सर्दियों में शादी करने का प्लान कर रही हैं तो आपको अपनी ड्रेस भी विंटर के मुताबिक ही सिलेक्ट करना चाहिए क्योंकि शादी का दिन किसी भी लड़की के लिए बेहद खास होता है। दरअसल हर लड़की चाहती है कि उसकी जिंदगी के सबसे खास दिन पर ज्यादा खूबसूरत लगे। ऐसे में आप सर्दियों में अगर ब्राइडल ब्लाउज डिजाइन की तलाश कर हैं तो आप Bollywood Divas के ब्लाउज डिजाइन स्टाइल से टिप्स ले सकती हैं:

आइवरी ब्लाउज डिजाइन (Ivory Blouse)

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी शादी में आइवरी ब्लाउज डिजाइन को कैरी किया था। आलिया का यह ब्लाउज डिजाइन और लुक काफी सुर्खियां बटोरा और सोशल मीडिया पर छाया रहा।

Alia Bhatt Wedding Look

आप भी अगर अपनी शादी में आइवरी ब्लाउज डिजाइन को कैरी कर सकती हैं, यह आपको एलिगेंट लुक देगा।

प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज़ डिजाइन (Plunging Neckline Blouse)

Bollywood की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में लाल रंग का मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहना था, जिसे कैटरीना ने प्लंजिंग नेक वाला रेड कलर के ब्लाउज के साथ पहना था। जिसमें कैटरीना का लुक को बहुत ही खूबसूरत लग रहा था।

Katrina Kaif Wedding Look

आपको अगर कैट का यह लुक पसंद है तो अपनी शादी में प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज़ डिजाइन को पहन सकती हैं और आपके लिए ये परफेक्ट साबित हो सकता है। खासकर तब जब आपकी हाइट बहुत ज्यादा है तो कैट का ये ब्लाउज आपके ऊपर खूब जचेगा।

गोल्डन ब्लाउज डिजाइन (Golden Blouse)

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का लुक भी फैंस को खूब पसंद आया था। आप भी अपनी शादी के मौके पर हैवी ब्लाउज पहनना चाहती हैं तो आप अंकिता लोखंडे का गोल्डन ब्लाउज डिजाइन देख सकती हैं।

Ankita Lokhande Wedding Look

दरअसल अंकिता ने अपनी शादी में बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ गोल्डन लहंगा पहना था और इसके ब्लाउज के बैक में और स्लीव्स में मोतियों की लड़ लगाई गई थी जो इस ब्लाउज को बेहद खूबसूरत दिखा रही थी।

हाई नेक ब्लाउज डिजाइन (High Neck Blouse)

Bollywood की हिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के वेडिंग लुक ने सबको चौंकाया था। दीपिका के ड्रेस के अलावा दीपिका का मेकअप भी काफी चर्चे में रहा था। दरअसल दीपिका का हाई नेक वाला ब्लाउज उनके ऊपर काफी गजब का लग रहा था।

Deepika Padukone Wedding Look

दीपिका ने अपनी शादी में रेड कलर के सब्यसाची लहंगे के साथ लाल रंग का हाईनेक वाला ब्लाउज पहना था, जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था। अपनी शादी में आप भी दीपिका के इस खूबसूरत वेडिंग लुक और खासकर ब्लाउज डिजाइन को फॉलो कर सकती हैं।

एंब्रॉयडर्ड ब्लाउज डिजाइन (embroidered blouse)

Virat Kohli और अनुष्का शर्मा की शादी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही। विराट और अनुष्का का वेडिंग लुक पिक सोशल मीडिया पर कई महीनों तक वायरल हुआ। वहीं कई सिलेब्स ने अनुष्का शर्मा की वेडिंग लुक को अपनी शादी में अपनाया। अनुष्का के लहंगे आज भी ब्राइडल की फेवरेट लिस्ट में शामिल है। आप भी चाहें तो अनुष्का के वेडिंग लुक को अपनी वेडिंग डे पर कैरी कर सकती हैं।

Virat Kohli Anushka Sharma Wedding Look

अनुष्का ने अपनी शादी के लिए ब्लश पिंक कलर का लहंगा सिलेक्ट किया था, जो विरुष्का के वेडिंग थीम से पूरी तरह मैच भी कर रहा था। दरअसल जानकारी के लिए इस लहंगे को बनाने में 32 दिन का समय लगा था, जिसे तराशने के लिए बंगाल के 67 कारीगरों की मदद ली गई थी। अनुष्का ने इस वेडिंग लहंगे के साथ Embroidered वाला ब्लाउज पहना था, इस ब्लाउज पर स्कर्ट पोर्शन के मैचिंग की कढ़ाई की थी, जिसके साथ दुपट्टा काफी प्यारा लग रहा था। बता दें अनुष्का के इस लुक के चर्चे आज भी बहुत है और अक्सर ब्राइडल भी इस लुक को खूब पसंद करती हैं। ऐसे में आप भी अनुष्का शर्मा के इस लुक को अपनी वेडिंग लुक के लिए अपना सकती हैं, यह आपके लुक को गॉर्जियस लुक देगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story