×

Fashion Tips: दिखना चाहती हैं रॉयल, पहने इन कलर के कपड़े, बिना मेकअप भी लगेंगी हसीन

Fashion Tips: आज हम आपको यहां कुछ ऐसे यूनिक कलर्स के बारे में बताने जा रहें हैं कि यदि आप किसी भी फंक्शन में उन कलर्स का आउटफिट कैरी करेंगी तो यकीनन आप लोगों का ध्यान खुद की ओर खींच लेंगी।

Shivani Tiwari
Published on: 21 March 2024 2:55 PM GMT
Colors That Make You Look Rich
X

Colors That Make You Look Rich (Photo- Social Media)

Fashion Tips: महिलाएं अपनी ड्रेसिंग स्टाइल और लुक्स पर पूरा ध्यान देती हैं, जब भी उन्हें कहीं पार्टी में जाना होता है तो वे खुद को इस तरह से तैयार करना चाहती हैं ताकी पूरी लाइमलाइट वही लूट ले जाएं। हालांकि कई बार वे कन्फ्यूज हों जाती हैं कि वे किस तरह का आउटफिट कैरी करें, जो उनके लुक को गॉर्जियस बनाने के साथ ही रॉयल भी बना दे। आज हम आपको यहां कुछ ऐसे यूनिक कलर्स के बारे में बताने जा रहें हैं कि यदि आप किसी भी फंक्शन में उन कलर्स का आउटफिट कैरी करेंगी तो यकीनन आप लोगों का ध्यान खुद की ओर खींच लेंगी।

ये कलर आपके लुक को बना देंगे रिच

समय के साथ फैशन बदलता रहता है, और आज के सोशल मीडिया के जमाने में तो कोई भी नया फैशन ट्रेंड बहुत ही जल्द लोगों के बीच पॉपुलर हो जाता है। फैशन ट्रेंड के साथ ही यह भी जान लेना बहुत जरूरी है कि किन कलर के आउटफिट आपके लुक रॉयल बना देंगे। आइए आपको बताते हैं कि किन कलर के आउटफिट में आप एकदम रॉयल और क्लासी लगेगी, आपको इन कलर के आउटफिट को अपने वॉर्डरोब में जरूर शामिल करना चाहिए।

शेड्स ऑफ पिंक

पिंक कलर के कई शेड्स आते हैं, यदि आप इस कलर का आउटफिट कैरी करती हैं तो ये कलर आपके लुक में चार चांद लगा देता है। इस कलर के आउटफिट में कई अभिनेत्रियों को स्पॉट किया जा चुका है। करीना कपूर खान से लेकर अनन्या पांडे तक पिंक शेड्स का आउटफिट कैरी कर चुकीं हैं।


व्हाइट कलर

इन दिनों व्हाइट कलर कुछ ज्यादा ही ट्रेंड में चल रहा है। व्हाइट कलर की साड़ी, लहंगा या फिर सूट आपके लुक को बेहद रिच बना देता है। सिर्फ लड़कियों के बीच ही नहीं, बल्कि व्हाइट कलर लड़कों के लुक को भी शानदार बना देता है। बता दें कि कियारा आडवाणी से लेकर शाहरुख खान की लाडली सुहाना जैसे तमाम एक्ट्रेसेज व्हाइट आउटफिट में नजर आ चुकीं हैं।


लैवेंडर कलर

आज के समय में लैवेंडर लोगों का पसंदीदा कलर बन चुका है। लैवेंडर आपको बेहद ही रॉयल लुक देता है। इस कलर के आउटफिट में माधुरी दीक्षित से लेकर तमन्ना भाटिया को स्पॉट किया जा चुका है। लैवेंडर एक ऐसा यूनिक कलर है, यदि आप इस कलर का आउटफिट कैरी कर लेंगी तो आपको मेकअप की भी आवश्यकता नहीं पड़ेगी। सिर्फ आउटफिट से ही आप फंक्शन में बिजली गिरा देंगी।


वाइन कलर

वाइन कलर का भी आज कल लोगों में खूब प्रचलन है। ज्यादातर लोग इस कलर की साड़ियां पहने नजर आते हैं। वाइन कलर भी आपको बेहद ही गॉर्जियस और एलिगेंस बनाता है। इस कलर की साड़ी में कई एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story