×

Face Yoga: डबल चिन से हैं परेशान? दीपिका पादुकोण का ये नुस्खा आएगा काम

Deepika Padukone Face Yoga: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की तरह फेस योगा करना शुरू कर देंगे, तो बहुत ही जल्द आपका डबल चिन गायब हो जाएगा।

Shivani Tiwari
Published on: 10 April 2024 5:30 AM GMT (Updated on: 10 April 2024 5:30 AM GMT)
Deepika Padukone Face Yoga
X

Deepika Padukone Face Yoga(Photo- Social Media)

Deepika Padukone Face Yoga To Reduce Double Chin: आज के समय में कई लोग मोटापा से परेशान हैं। मोटापा दूर करना आज के दौर में मुश्किल नहीं है, बस उसके लिए आपको खुद पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत होगी। मोटापा कई प्रकार के होते हैं, किसी का पेट निकला होता है, किसी का हाथ-पैर मोटा होता है, तो वहीं किसी को डबल चिन की प्रॉब्लम भी हो जाती है। जिस तरह से पेट और हाथ पैर की चर्बी कम की जा सकती है, उसी तरह से डबल चिन से भी छुटकारा पाया जा सकता है, बस उसके लिए आपको फेस योगा करना पड़ेगा। जी हां! यदि आप बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की तरह फेस योगा करना शुरू कर देंगे, तो बहुत ही जल्द आपका डबल चिन गायब हो जाएगा।

डबल चिन के लिए ये एक्सरसाइज करतीं हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Excercise)

बॉलिवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मां बनने वालीं हैं, कुछ समय पहले ही उन्होंने इस खुशखबरी को अपने चाहने वालों के साथ साझा किया था। मम्मी बनने जा रहीं दीपिका पादुकोण अपनी फिटनेस की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। दीपिका पादुकोण ने खुद को काफी मेनटेन करके रखा हुआ है, तभी तो जो भी उन्हें देखता है, उनका दीवाना बन जाता है। दीपिका पादुकोण फिट रहने के लिए कड़ी मशक्कत करती हैं, सिर्फ यही नहीं! वह डबल चिन के लिए फेस योगा भी करती हैं। जी हां! उन्होंने खुद रिवील किया था कि डबल चिन और जॉ लाइन के लिए दीपिका पादुकोण कौन सा योगा करती हैं, आइए दिखाते हैं।


दीपिका पादुकोण का फेस योगा (Deepika Padukone Face Yoga)

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में अपने फेस योगा के बारे में बताया था, जो अब खूब वायरल हो रहा है। दीपिका पादुकोण ने फेस के लिए 3 एक्सरसाइज बताई थी, जो वह खुद डबल चिन के लिए करती हैं। दीपिका पादुकोण की जॉ लाइन आपने देखी ही होगी, कितनी कमाल की है, यदि आप भी दीपिका पादुकोण की तरह ही उनके द्वारा बताए गए फेस योगा को रोजाना करना शुरू कर देंगे तो कुछ हफ्तों के अंदर ही आपको इसका शानदार रिजल्ट दिखने लगेगा, बिलकुल उन्हीं की तरह ही आपकी भी जॉ लाइन हो जाएगी। यहां देखें वीडियो -

क्या होता है डबल चिन (What Is Double Chin)

डबल चिन क्यों होता है, यदि इसके बारे में बताएं तो दरअसल हमारी ठोढ़ी पर फैट जमा हो जाता है, जिसे ही डबल चिन का नाम दिया गया है। डबल चिन के कारण चेहरा थोड़ा मोटा लगने लगता है। यदि दीपिका पादुकोण की तरह आप भी फेस योगा करना शुरू कर देंगे तो बहुत ही जल्द उनकी तरह आपकी भी जॉ लाइन दिखने लग जायेगी, जिससे आपकी सुंदरता में चार चांद लग जाएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story