×

Diwali 2022: इस दिवाली गुरुगांव के बंजारा मार्केट से घर के लिए खरीदें सस्ते दामों में डेकोरेशन का समान

Diwali Home Decor: बहुत जल्द देशभर में दिवाली का त्योहार माना जाएगा। जिसको लेकर अभी से बाजारों में दिवाली में इस्तेमाल होने वाली सामानों की बिक्री शुरू हो गई है। .

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 19 Sep 2022 2:06 PM GMT
Beautiful Diwali Lights and Lamps
X

Most Beautiful Diwali Lights (Image: Social Media)

Diwali 2022 Home Decor: बहुत जल्द देशभर में दिवाली का त्योहार माना जाएगा। जिसको लेकर अभी से बाजारों में दिवाली में इस्तेमाल होने वाली सामानों की बिक्री शुरू हो गई है। ऐसे में अगर आप इस दिवाली सस्ते में अच्छे और खूबसूरत होम डेकोर की सोच रहें हैं तो आपको गुरुगांव के बंजारा मार्केट जरूर जाना चाहिए। यहां आपको कम दामों में दिवाली के लिए बेहतरीन सामानमिल जाएंगे। आइए जानते हैं बंजारा मार्केट से आप किन चीजों को खरीद सकते हैं:

खूबसूरत और यूनिक लाइट्स

दिवाली पर आप अपने घर को सजाने के लिए कुछ खूबसूरत और यूनिक लाइट्स की खरीदारी कर सकते हैं। दरअसल घर में शानदार एंटीक पीस, मिरर फ्रेम और लाइट्स से दिवाली पर घर को खूबसूरत बनाना चाहते हैं लेकिन बजट थोड़ा कम है तो आप गुड़गांव के बंजारा मार्केट जा सकते हैं। यहां आपको बहुत कम दामों में शानदार डेकोरेशन आइटम मिल जाएंगे। दरअसल बंजारा मार्केट जाएं और वहां से एंटीक मिरर फ्रेम न लेकर आएं ऐसा हो ही नहीं सकता। यहां पहुंचने वालों की नजर खूबसूरत मिरर पर अटक ही जाती है और खरीदते भी हैं दरअसल काफी कम कीमत में ये सुंदर मिरर आपको मिल जाएंगे। आप यहां से जूट वाली एंटीक लाइट्स भी खरीद सकते हैं, जिसे किचन या लिविंग एरिया में लगा सकते हैं।

डिजाइनर लैंप्स

दिवाली पर आप डिजाइन लाइट्स और लैंप्स के बिना अधूरा है। इसलिए बंजारा मार्केट में आपको दिवाली की स्पेशल कलरफुल लाइट्स और खूबसूरत लैंप्स मिल जाएंगी। ये दिखने में बहुत सुंदर लगती हैं और आपके घर को भी सुंदर बना देंगी।

क्रॉकरी खरीदें

दरअसल बंजारा मार्केट क्रॉकरी के लिए भी बहुत फेमस है। यहां आपको सिरामिक क्रोकरी काफी कम दामों पर आसानी से मिल जाती है। आप बेहद कम कीमत में क्रॉकरी खरीद सकते हैं।

सुंदर पॉट

दरअसल अगर आप पॉट् खरीदने के शॉकीन हैं तो बंजारा मार्केट आपके लिए बेस्ट बेस्ट मार्केट है। बता दे यहां एक से एक खूबसूरत सिरामिक पॉट मिलते हैं। इसके अलावा आप स्टेंड के साथ भी पॉट्स खरीद सकते हैं। इसके लिए आप बजट में रहकर खरीद सकते हैं।

रग्स या डोर मेट्स

दिवाली पर बंजारा मार्केट से घर को स्मार्ट लुक देने के लिए शानदार रग्स, डोर मैट्स और कार्पेरट काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। जो आपको बेहद पसंद आएगी और आपके घर की सुंदरता को भी बढ़ा देंगे।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story