×

Fashion Tips: ट्रेंड में छाया Hot Pink, इन Actresses की तरह आप भी ट्राई करें हॉट पिंक के साथ ये स्टाइल

Fashion Tips in Hindi: इन दिनों बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेसेज Hot Pink कलर के ड्रेसे में नजर आ रही हैं। हॉट पिंक कलर गुलाबी रंग का ही हिस्सा है। अगर पिंक आपका फेवरेट है तो आप ट्राई करें।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 6 Nov 2022 1:03 PM GMT
Style tips
X

Fashion Tips (Image: Social Media)

Fashion Tips: इन दिनों बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेसेज Hot Pink कलर के ड्रेसे में नजर आ रही हैं। हॉट पिंक कलर गुलाबी रंग का ही हिस्सा है। हॉट पिंक कलर में कई अभिनेत्रियां फिर चाहें वो माधुरी दीक्षित, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत या अंकिता लोखंडे हो अपना जलवा बिखेरा है। अगर पिंक आपका फेवरेट है तो आप भी इन एक्ट्रेसेस के जैसे स्टाइल को अपनाकर किसी भी फंक्शन पर स्टाइलिस्ट दिख सकती हैं:

प्लाजो विथ स्लिट कमीज

बॉलीवुड कि धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) कि इस स्टाइल को अपनाकर आप भी इस एथनिक लुक में स्टाइलिस्ट सिख सकती हैं। माधुरी इस हॉट पिंक कलर की सिल्ट कमीज और प्लाजो में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं।


खुले बाल, कानों में झुमके और रिंग के साथ धक धक गर्ल का लुक जबरदस्त लग रहा है। आप भी इस लुक को ट्राई कर सकती हैं।

फुल स्लीव ब्लाउज विथ फ्लोरल प्रिंट लहंगा

Tv actress मायरा मिश्रा का यह लुक आप किसी ट्रेडिशनल फंक्शन या वेडिंग पार्टी के लिए अपना सकती हैं। मायरा ने फुल स्लीव ब्लाउज के साथ फ्लोरल प्रिंट लहंगा पहना है और अपने बालों को ओपन कर छोड़ा है।


साथ ही कानों में छोटे इयररिंग, नाभि और फिंगर में रिंग डाला है, जिससे उनका लुक स्टनिंग लग रहा है।

फ्लोरल प्रिंट सूट

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह लुक काफी एलिगेंट लुक लग रहा है।


दीपिका ने हॉट पिंक कलर के फ्लोरल प्रिंट सूट के साथ कानों में झुमके और माथे पर बिंदी के साथ स्टाइल किया है, साथ ही वन साइड पिंक दुपट्टा लिया है। आप भी इस लुक के साथ खूबसूरत नजर आ सकती हैं।

कुर्ती स्टाइल

बॉलीवुड कि बेबो (Bebo) यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) खान का यह स्टाइल सिंपल पर स्टनिंग है। करीना कुर्ती के साथ इयररिंग पहना था और अपने बालों को खुला रखा है।


बेबो का यह स्टाइल आप किसी पूजा में या घर में होने वाले किसी छोटे फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। इस स्टाइल में आप खूबसूरत नजर आएंगी।

वन पीस विथ पोनी टेल

बॉलीवुड और साउथ की क्यूट एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का यह लुक स्टनिंग है। रकुल इस हॉट पिंक शॉर्ट वन पीस ड्रेस में गॉर्जियस लग रही है। रकुल ने वन पीस के साथ हल्के इयररिंग पहनी हैं और अपने बालों को पोनीटेल स्टाइल दिया है।


रकुल के इस लुक को आप अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी या हैंगआउट के लिए सिलेक्ट कर सकती हैं। आप इस लुक में बोल्ड और गॉर्जियस लगेंगी।

साड़ी विथ स्लीवलेस ब्लाउज

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) में हॉट पिंक कलर की साड़ी में खूबसूरत पोज दी है। अंकिता का यह लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया था। आप भी किसी भी फंक्शन पर अंकिता के लुक को ट्राई कर सकती हैं क्योंकि साड़ी किसी भी फेस्टिवल या पार्टी के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।


बस डिपेंड करता है साड़ी पहनने के स्टाइल पर। अंकिता ने हॉट पिंक कलर की सिंपल साड़ी के साथ कानों में हॉट पिंक कलर की इयररिंग पहनी है। अंकिता का यह लुक किसी को भी अपना फैन बन सकता है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story