×

Fashion Tips In Hindi: ग्लैमरस लुक पाने के लिए ट्राई करें ये फैशन टिप्स

Fashion Tips In Hindi: आपके पास समय नहीं है तो आप नीचे दिए गये ड्रेसेस को अपने वार्डरोब में शामिल करके कम समय में पहनकर ग्लैमरस लुक पा सकती हैं।

Pallavi Srivastava
Published on: 4 Oct 2021 9:49 AM GMT
Fashion
X

फैशन टिप्स pic(social media)

Fashion Tips In Hindi: आज का दौर फैशन का है। हर दिन मार्केट में कोई न कोई नया फैश्न ट्रेंड(New Fashion Trends) सामने आ जाता है। और जमाने के साथ कदम से कदम मिलाने के लिए इन सभी फैशन ट्रेंड्स को युवतियां हों या महिलाएं अपना रही हैं।

सिर्फ फैशन को अपना लेने से ही आप स्मार्ट नहीं दखेंगी साथ ही आपको कांफिडेंट लेडी भी बनना पड़ेगा। तभी आप अगले के सामने अपनी स्मार्ट ड्रेस के साथ कंधे से कंघा मिला कर खड़ी हो सकती हैं।

जिसमे आप कम्फर्टेबले हों वही ड्रेस पहने pic(social media)

वैसे तो अब बाजार से ज्यादा आप्शन तो ऑनलाइन शॉपिंग में मिल जाते हैं। वो भी जब चाहे जिस समय चाहे आप अपने लिए स्टाइलिश ड्रेस खरीद(Stylish Dress Kaha Se Khareeden) सकती हैं। जिसके लिए बहुत सारी साइट्स उपलब्ध हैं। आज हम आपके लिए लाएं हैं कुछ डेªस जिसे पहन कर आप स्टाइलिश लुक(Stylish Look) पा सकती हैं

किसी के भी साथ पहन लें डेनिम जैकेट्स pic(social media)

डेनिम के साथ करें ड्रेस की पेयरिंग(Denim Dresses)

अगर आप रेगुलर ड्रेसिंग ज्यादा पसंद करती हैं और ग्लैमरस दिखने के लिए आपके पास समय नहीं है तो आप इंडियन ड्रेस के साथ जैसे स्लिट कुर्ती, लॉन्ग कुर्ती या किसी भी अन्य पैटर्न वाली कुर्ती के साथ डेनिम जैकेट पहने। टी-शर्ट और जींस के साथ भी डैनिम जैकेट स्मार्ट लुक देता हैं।

प्लाजो pic(social media)

प्लाजो (Plazo Paints)

प्लाजो पैंट स्टाइलिश के साथ साथ आरामदायक भी होते हैं। प्लाजो पैंट को आपको अपने वार्डरोब में जरूर शामिल करने चाहिए। अलग अलग कलर के दो से तीन प्लाजो आप रख सकते हैं जो सभी कपड़ों के साथ मिक्स एंड मैच करे।

मैक्सी ड्रेस (Maxi Dress) pic (social media)

मैक्सी ड्रेस (Maxi Dress)

मैसी ड्रेस और ड्रेसेज की अपेक्षा ज्यादा कंफर्टेबल होती है। और साथ ये ड्रेस स्अरइलिश लुक भी देता है। इसे आप कभी भी पहन सकते हैं। अगर मार्केंटिंग करने जा रहे हैं किसी मॉल या स्ट्रीट में तब भी आप सिम्पल मैक्सी ड्रेस डाल सकते हैं। इनके साथ आप कैसी भी फुटवेयर पहन लें या कैसी भी इयरिंग सब मैच कर जाता है।

शॉर्ट्स(Shorts Dresses)

अगर आपके वार्डरोब में शॉर्ट्स नहीं हैं तो आज ही ले आएये। क्योंकि इसमे तो आप बिलकुल ग्लैमरस लगेंगी।

स्टाइलिश लुक के लिए पहने जंपसूट pic(social media)

जंपसूट्स (Jumpsuits)

आजकल जंपसूट चलन में हैं। ये ज्यादातर कॉटन फैब्रिक में आते हैं। जंपसू्ट्स और प्लेसूट्स आप दोनों ही किसी भी ओकेजन पर वीयर कर सकती हैं। युवतिया इन दोनों को बहुत पंद कर रही हैं।

कुर्ती (Kurtis)

अगर आप ट्रेडिशनल पहनना चाहती हैं तो आपे पास कई ऑप्सन हैं। कुर्ती के साथ लैग्रिंग्स, कुती के साथ जीन्स, प्लाजो, पैन्स आदि। इन सब में आप ग्लैमरस के साथ साथ खूबसुरत भी लगेंगी।

स्कर्ट (Skirts)

एक जमाने से स्कर्ट फैशन में है। बस डिजाइन और रंग खंज हुआ करते हैं। महिलाओं की वार्डरोब में अपनी बॉडी शेप के अनुसार स्कर्ट के कलक्शन भी होने चाहिए। स्कर्ट को घ्आप घर, ऑफिस, किसी फक्शन आादि में पीन सकती हैं।

हैवी और लाइट दोनों फंक्शन में पहन सकती हैं गाउन pic(social media)

गाउन(Gown)

वैसे देखा जाए तो गाउन भी काफी है। गाउन की कई वैराइटी है मार्केट में आप सिंपल सोबर कॉटन गाउन भी ले सकती हैं वहीं हैवी व इंबा्रइडी वाले गाउन भी जो पार्टी वियर ड्रेस कलेक्शन में आएंगे। सस्ते से लेकर काफी महंगे दामों में ये मिलते हैं।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story