×

Uorfi Javed Beauty Tips: ग्लोइंग फेस के लिए परफेक्ट है उर्फी का ये फेस पैक, करें ट्राई

Uorfi Javed Beauty Secret: आइए आज हम आपको बताते हैं कि उर्फी जावेद अपने चेहरे के ग्लो के लिए कौन से फेस मास्क का इस्तेमाल करती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 April 2024 12:43 PM GMT
Uorfi Javed Beauty Secret
X

Uorfi Javed Beauty Secret (Photo- Social Media)

Uorfi Javed Face Mask: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन बवाल मचाए रहतीं हैं, उनका एक से एक अतरंगी आउटफिट देख अब तो पूरे देश की जनता हैरान हो चुकी है। जिसकी आप कभी सपने में भी कल्पना नहीं कर सकते, उर्फी उन चीज़ों से बना आउटफिट पहन चुकीं हैं। उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल के लिए देश भर में पॉपुलर तो हों ही चुकीं हैं, लेकिन बहुत से लोग उनकी चमकती त्वचा का सीक्रेट भी जानना चाहते हैं। जी हां! उर्फी का ड्रेसिंग स्टाइल भले ही चाहे जैसा हो, लेकिन चेहरे पर वे जो फेस मास्क लगाती हैं, उससे उनकी फेस की स्किन हमेशा ग्लो करती रहती है। आइए आज हम आपको बताते हैं कि उर्फी जावेद अपने चेहरे के ग्लो के लिए कौन से फेस मास्क का इस्तेमाल करती हैं।

उर्फी जावेद के ग्लोइंग फेस का राज (Uorfi Javed Beauty Secret)

फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद जितना ध्यान अपने फैशन पर देती हैं, उतना ही वह अपनी स्किन की भी केयर करती हैं। बता दें कि उर्फी जावेद अपनी स्किन के लिए बाजारों में आने वाले प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करतीं, बल्कि वह घर में नेचुरल फेस पैक व मास्क बनाती हैं, जिसे वह अपने चेहरे पर लगाती हैं, और उनके चेहरे पर शानदार ग्लो आ जाता है। उर्फी जावेद खुद अपने नेचुरल फेस पैक की रेसिपी चाहने वालों के साथ साझा कर चुकीं है। तो चलिए आपको भी उर्फी के इस फेस मास्क की रेसिपी बता देते हैं।


यदि आप भी उर्फी जावेद की तरह ग्लोइंग और शाइनी स्किन चाहते हैं, तो इसके लिए आपको घर पर ही एक पेस्ट बनाना होगा। इसे बनाने के लिए सबसे पहला स्टेप आपको ये करना है कि आपको एक बाउल में दो चम्मच कच्चा चावल भिगोकर रख देना है। इसके बाद दूसरे बाउल में आपको दो चम्मच के करीब मुल्तानी मिट्टी लेना है, एक छोटा चम्मच कॉफी ऐड करना है, थोड़ा सा शहद, साथ ही टमाटर का रस और नींबू का रस भी मिला देना है। अब अंत में भिगोए हुए चावल का पानी भी इसमें ऐड कर देना है। अब इन सबको अच्छे से मिक्स कर लेना है, बस आपका उर्फी जावेद के स्टाइल का फेस मास्क तैयार हो चुका है।

ऐसे करें चेहरे पर अप्लाई (Uorfi Javed Homemade Face Pack)

उर्फी जावेद के स्टाइल से आपका फेस मास्क तैयार तो हो चुका है, लेकिन अब इसे अपने चेहरे पर अप्लाई करने के लिए आपको सबसे पहले फेस को अच्छे से धुल लेना है। फेस धुलने के बाद इस मास्क को अच्छे से चेहरे पर लगा लें। इसे चेहरे पर तब तक लगाएं रहें, जब तक यह अच्छे से सूख न जाए। सुखाने के बाद इसे धुल लें, इसके बाद चेहरे पर जो निखार और ग्लो दिखाई देगा, उसे देख आप शॉक्ड हो जाएंगे। तो फिर देर किस बात की, आज ही इस मैजिकल फेस मास्क को ट्राई करें।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story