×

स्नैपडील दे रहा है अपने कस्टमर्स को गिफ्ट, शुरू की जियो सिम की होम डिलीवरी

By
Published on: 30 Dec 2016 4:35 AM GMT
स्नैपडील दे रहा है अपने कस्टमर्स को गिफ्ट, शुरू की जियो सिम की होम डिलीवरी
X

snapdeal jio

नई दिल्ली: नया साल आने वाला है। कंपनियां अपने कस्टमर्स को तरह-तरह के ऑफर्स से अट्रैक्ट करने के प्लान बना रही हैं। वहीं ऑनलाइन वेबसाइट स्नैपडील ने भी अपने कस्टमर्स को न्यू इयर गिफ्ट दे दिया है। दरअसल स्नैपडील ने अपने कस्टमर्स को रिलायंस जियो सिम कार्डों की फ्री होम डिलीवरी की शुरुआत की है। इस ऑफर को लेकर कंपनी ने स्नैपडील के कस्टमर्स को मेल करना शुरू कर दिया है। सिम की होम डिलीवरी कस्टमर्स को थैंक्स बोलने का जरिया है।

स्नैपडील के मुताबिक़ जिन्हें यह ईमेल किया जा रहा है, उन्हें इसके लिए कोई पेमेंट नहीं करना होगा। इतना ही नहीं जिनके यहां इस सिम की होम डिलीवरी होगी। वहां फ्री में इसे चालू किया जाएगा।

आगे की स्लाइड में जानिए जियो की फ्री होम डिलीवरी के लिए क्या है जरूरी

snapdeal jio

जियो सिम की फ्री होम डिलीवरी के लिए कस्टमर्स के पास स्थानीय आधार कार्ड होना जरूरी है। बता दें कि यह ऑफर ऑफर सीमित स्थानों के लिए ही है। स्नैपडील के इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए कस्टमर्स को भेजे गए लिंक पर जाकर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। इसमें कस्टमर्स को फिर अपने स्थानीय आधार कार्ड नंबर के साथ डिलीवरी का स्थान और टाइम चुनना होगा। रजिस्ट्रेशन होने के बाद कस्टमर के मोबाइल पर एक कंफर्मेशन एसएमएस जाएगा।

कस्टमर के घर पर रजिस्ट्रेशन में दिए गए टाइम पर जियो सिम का रिप्रेजेंटेटिव सिम लेकर आएगा और सिम को चालू करेगा। जियो कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने 'हैप्पी न्यू इयर' ऑफर के चलते इसकी सेवाओं को 31 मार्च 2017 तक फ्री कर दिया है। जब से जियो सिम मार्केट में आया है, दूसरी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रहा है।

Next Story