×

Friday Motivational Quotes: शुक्रवार के दिन करें इन मोटिवेशनल कोट्स के साथ दिन की शुरुआत, सकारात्मकता के भर जायेगा आपका समय

Friday Motivational Quotes: कहते हैं कि अगर दिन की शुरुआत अच्छी होती है तो पूरा दिन अच्छा जाता है ऐसे में इन मोटिवेशनल थॉट्स के साथ करिये अपने दिन की शुरुआत।

Shweta Srivastava
Published on: 1 March 2024 4:10 AM GMT
Friday Motivational Quotes
X

Friday Motivational Quotes (Image Credit-Social Media)

Friday Motivational Quotes: शुक्रवार का दिन माँ लक्ष्मी को समर्पित होता है ऐसे में इस दिन की शुरुआत कुछ ख़ास और सकारात्मकता के साथ होनी चाहिए। शुक्रवार अपने साथ सप्ताह के अंत और नए सप्ताह की दस्तक लेकर आता है। ऐसे में पुरानी चीज़ों को ख़त्म कर नए सपनों को बुनने का भी ये वक़्त होता है। अगर आप किसी चीज़ को लेकर उदास हैं तो उसको भूलकर नए सिरे से आगे बढिये और इसमें आपकी मदद करेंगे ये शुक्रवार मोटिवेशनल कोट्स।

शुक्रवार मोटिवेशनल कोट्स

  • "शुभ प्रभात! सूरज तुम्हें जगाने आया है, अपनी आँखें खोलो और एक कॉफ़ी कप ले आओ। प्रतिज्ञा करें कि आप इसे खराब नहीं करेंगे।”
  • एक खूबसूरत जिंदगी यूं ही नहीं बन जाती। इसका निर्माण प्रतिदिन प्रार्थना, विनम्रता, त्याग और प्रेम से होता है।”
  • “हर सुबह यह सोचकर उठें कि कुछ अद्भुत घटित होगा, और दिन के अंत में चमत्कार देखें। शुभ प्रभात!"
  • “सुबह अकेले नहीं आती, वह हमेशा रोशनी, खुशबू, संगीत और हँसी के साथ आती है। अपनी बाहें फैलाओ और उनका स्वागत करो. सुप्रभात एवं शुभ शुक्रवार!”
  • “हर सुबह हासिल करने के लिए एक नया लक्ष्य बनाएं क्योंकि हर सुबह भगवान आपको रंगने के लिए एक नया कैनवास देता है। शुभ प्रभात!"
  • “सुबह हो गई है, पक्षी गा रहे हैं, फूल नाच रहे हैं, और तुम अभी भी सो रहे हो, उठो और इसे देखो। शुभ प्रभात आपका दिन शुभ हो!"
  • “मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि प्रत्येक सुबह आपके लिए ढेर सारी खुशियां और हंसी लाए और आपको पूरे दिन स्वस्थ और ऊर्जावान रखे। सुप्रभात, शुभ शुक्रवार!”
  • हर छोटी सी मुस्कान,किसी के दिल को छू सकती है...कोई भी खुश पैदा नहीं होता...लेकिन हम सभी खुशी पैदा करने की क्षमता के साथ पैदा होते हैं।
  • “आशीर्वाद की वर्षा आप पर हो और पिछले दिनों में आपके द्वारा देखे गए सभी दुख, दर्द और उदासी को दूर कर दे। मुझे आशा है कि आपका शुक्रवार अद्भुत, मंगलमय हो!”
  • “शुक्रवार फिर आ गया है और मैं इस दिन आपके लिए प्रचुर आनंद, सफलता और आशीर्वाद के अलावा और कुछ नहीं चाहता। मुझे आशा है कि आपका दिन शानदार रहेगा और सप्ताहांत आनंदमय रहेगा। शुभ शुक्रवार!"
  • “इस दिन, मैं प्रार्थना करता हूं कि प्रभु आपको उस चीज़ से बचाएं जो दुश्मनों ने आपके खिलाफ योजना बनाई है। जब आप बाहर जाएं और अंदर आएं तो भगवान आपके साथ रहें। आज के दिन को रंगीन बनाते हुए धन्य रहें। शुभ शुक्रवार!"
Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story