×

नेल पॉलिश से केवल नाखूनों को ना बनाएं खूबसूरत, इन चीजों को भी दें न्यू लुक

suman
Published on: 30 Jun 2017 10:47 AM GMT
नेल पॉलिश से केवल नाखूनों को ना बनाएं खूबसूरत, इन चीजों को भी दें न्यू लुक
X

लखनऊ: नेल पॉलिश से नाखूनों की खूबसूरती बढ़ जाती है। पर क्या आप जानते है कि नेलपॉलिश केवल नाखून पर ही नहीं लगाए जाते ऐर भी काम में आ सकते हैं। नाखूनों की खूबसूरती बढ़ाने के अलावा भी यह कई कामों में आपकी मदद करता है और किन कामों में उपयोगी है नेल पॉलिश जानते हैं...

जूते के फीतों को छेद में डालना कई बार मुश्किल भरा काम हो जाता है। इस परेशानी से बचने के लिए फीतों के अंतिम हिस्सों में नेलपॉलिश लगा दें। इसे मजेदार लुक देने के लिए रंगीन नेलपॉलिश भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

आपकी त्वचा संवेदनशील है, पर साथ ही आपको आर्टिफिशियल ज्वेलरी बेहद पसंद है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं। ज्वेलरी का वह हिस्सा जो आपकी त्वचा के संपर्क में आता है। वहां पारदर्शी नेलपॉलिश की एक परत लगा दें। इससे आपकी ज्वेलरी जल्दी खराब भी नहीं होगी और त्वचा की एलर्जी से भी आप बच जाएंगी।

त्वचा हल्की-सी कट गई हो तो खून बहने से रोकने के लिए उसके ऊपर नेलपॉलिश की एक परत लगा लें। खुजली होने और कीट-पतंग के काटने पर भी प्रभावित त्वचा पर नेलपॉलिश लगा सकती हैं।

पुरानी सैंडल को नया लुक देना चाहती हैं? उसके सोल को अपनी मनपसंद रंग के नेलपॉलिश से रंग दीजिए। इस टिप्स की मदद से आप लोकल मार्केट से खरीदे गए फुटवियर को भी डिजाइनर लुक दे पाएंगी।

suman

suman

Next Story