×

Jaya Beauty Tips: अपनी मां के ब्यूटी टिप्स को आज भी फॉलो करती हैं जया बच्चन, आप भी जानें

Jaya Bachchan Homemade Beauty Tips: आज हम आपको बताने वाले हैं कि जया बच्चन का ब्यूटी सीक्रेट क्या है, जिसे वह अपने जवानी के दिनों से फॉलो कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 April 2024 11:00 AM GMT (Updated on: 17 April 2024 11:01 AM GMT)
Jaya Bachchan Homemade Beauty Tips
X

Jaya Bachchan Homemade Beauty Tips  (Photo- Social Media)

Jaya Bachchan Secret Skin Care Remedy: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बच्चन अधिकतर ही कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनीं रहतीं हैं, वह जब भी किसी इवेंट में जातीं हैं, तो उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं, क्योंकि वह अक्सर मीडिया के सामने कुछ ऐसी बातें बोल देती हैं, जिसकी वजह से यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं। खैर, आज हम यहां जया बच्चन की कंट्रोवर्सी की बात नहीं कर रहें हैं, बल्कि हम आपको बताने वाले हैं कि उनका ब्यूटी सीक्रेट क्या है। जी हां! आइए फिर बताते हैं।

जया बच्चन का ब्यूटी सीक्रेट (Jaya Bachchan Homemade Beauty Tips)

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने खुद अपना ब्यूटी सीक्रेट बताया था। कुछ दिन पहले ही हमने आपको बताया था कि जया बच्चन के बालों की खूबसूरती का राज क्या है और अब आज हम आपको बताने वाले हैं कि जया बच्चन का ब्यूटी सीक्रेट क्या है, जिसे वह अपने जवानी के दिनों से फॉलो कर रहीं हैं। जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नंदा के पॉड कास्ट में अपनी ग्लोइंग स्किन के राज का खुलासा किया था।


जया बच्चन ने बताया कि वह घर पर एक पैक बनाकर लगाती हैं, जिससे उनकी स्किन सॉफ्ट और ग्लोइंग रहती है। बता दें कि इस रेमेडी को जया बच्चन को उनकी मां ने बताई थी, जिसे जया अब तक फॉलो करती आ रहीं हैं। जया बच्चन ने ब्यूटी पैक बनाने की विधि भी साझा की थी। यदि आप बुढ़ापे में भी ग्लोइंग स्किन चाहती हैं तो जया बच्चन के इस नुस्खे को जरूर फॉलो करें।


इस तरह बनाएं जया बच्चन का स्पेशल पेस्ट (Jaya Bachchan Special Tan Removel Pack)

जया बच्चन के अनुसार सबसे पहले एक बाउल में दूध वाली मलाई लेना है, उसमें हल्दी थोड़ी सी मात्रा में डालना है, फिर एक चम्मच के करीब आटा भी मिला लेना है, इन सबको अच्छे से मिक्स करके, हाथों, पैरों या फिर चेहरे पर लगा लेना है, फिर पैक के सूखने का इंतजार करना है, जब ये अच्छे से सूख जाए तो हाथों से रगड़ते हुए पैक को छुड़ा लेना है। ध्यान इस बात का रखना है कि इसे धुलना नहीं है, बल्कि हल्के हाथों से रगड़ते हुए ही छुड़ाना है। इस पैक को लगाने से स्किन निखर जाती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story