×

Kareena Diet: इस खास ड्रिंक से अपने दिन की शुरुआत करती हैं बेबो, है बहुत फायदेमंद

Kareena Kapoor Khan Morning Drink: करीना कपूर खान फिट रहने के लिए एक खास तरह ही डाइट फॉलो करती हैं, आइए आज हम आपको करीना कपूर खान की डाइट के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 April 2024 4:30 AM GMT (Updated on: 22 April 2024 4:31 AM GMT)
Kareena Kapoor Khan Morning Drink
X

Kareena Kapoor Khan Morning Drink (Photo- Social Media)

Kareena Kapoor Khan Morning Drink: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का हर अंदाज उनके फैंस का ध्यान खींचता है, कुछ लोग तो उन्हें एटीट्यूड गर्ल का भी टैग दे चुके हैं, लेकिन फिर भी करीना कपूर खान लोगों की परवाह किए बिना अपने अंदाज से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती हैं। करीना कपूर खान दो बच्चों की मां बन चुकीं हैं, लेकिन उनकी फिटनेस देख लगता नहीं है कि वह दो बच्चों की मां होंगी, क्योंकि उन्होंने खुद को बहुत ही फिट रखा हुआ है। करीना कपूर खान फिट रहने के लिए एक खास तरह ही डाइट फॉलो करती हैं, आइए आज हम आपको करीना कपूर खान की डाइट के बारे में विस्तार से बताते हैं।

करीना कपूर खान मॉर्निंग रूटीन (Kareena Kapoor Khan Morning Routine)

दो बच्चों की मां होने के बाद भी करीना कपूर खान को इतना फिट देख हर कोई शॉक्ड रह जाता है, उन्होंने प्रेग्नेंसी के बाद बहुत ही तेजी से अपना वजन कम किया था। दो बच्चों को जन्म देने के बाद करीना कपूर खान फिर पहले जैसे स्लिम ट्रिम हों गईं हैं, बहुत से फैंस यह जानना चाहते हैं कि करीना कपूर खान ने अपना वजन कम कैसे किया, या फिर वे इस उम्र में खुद को कैसे इतना फिट रखती हैं, आइए आपको बताते हैं कि करीना कपूर खान की फिटनेस का राज क्या है।


करीना कपूर खान की फिटनेस में उनकी डाइट का अहम रोल है, वह मॉर्निंग में एक बेहद ही खास ड्रिंक पीती, जो उन्हें इतना फिट रखता है और उनका चेहरा भी ग्लो करता है। करीना कपूर खान अपने कई इंटरव्यू में मॉर्निंग ड्रिंक का खुलासा कर चुकीं हैं। करीना कपूर खान का कहना है कि वह बॉडी को एल्कलाइन करने में विश्वास करती हैं, जैसे ही वह उठती हैं, सबसे पहले गर्म पानी में नींबू डालकर पीती हैं। यही उनका पसंदीदा मॉर्निंग ड्रिंक है।

ब्लैक कॉफी है करीना कपूर की फेवरेट (Kareena Kapoor Khan Favourite Coffee)

करीना कपूर खान कॉफी लवर हैं, हालांकि वह ब्लैक कॉफी बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं। जी हां! आपने उनके कई वीडियोज देखें होंगे, जिसमें वह अपनी ब्लैक कॉफी के साथ नजर आतीं हैं। करीना कपूर खान को फिट रखने में उनकी ब्लैक कॉफी भी मदद करती है, ब्लैक कॉफी वजन घटाने में सहायक होती है, साथ ही ग्लोइंग स्किन के लिए भी ब्लैक कॉफी अच्छी होती है।

योग करती हैं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Fitness Mantra)

अभिनेत्री करीना कपूर खान खान पान का बहुत ध्यान देती ही हैं, साथ ही योगा और वर्कआउट भी करती हैं। वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की तस्वीरें साझा करती हैं, जिससे उनके बहुत से फैंस इंस्पायर होते हैं। वहीं करीना कपूर खान के डेली रूटीन के बारे में बताएं तो वह सुबह नींबू पानी पीने के बाद हैवी ब्रेकफास्ट करती हैं, लंच में वह कुछ हल्का ही खाती हैं, फिर डिनर भी वह लाइट ही लेटी हैं। ये रूटीन फॉलो कर ही करीना कपूर इतनी परफेक्ट हैं।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story