×

Kiara Skin Tips: तो ये है कियारा आडवाणी की ग्लोइंग स्किन का राज, करती हैं होम रेमेडी

Kiara Skin Tips: कियारा आडवाणी इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं जो नो मेकअप लुक में भी चमकती रहती हैं, आइए आज हम आपको कियारा आडवाणी की ग्लोइंग स्किन का राज बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 April 2024 9:15 AM GMT (Updated on: 20 April 2024 9:15 AM GMT)
Kiara Advani Skin Care Tips
X

Kiara Advani Skin Care Tips (Photo- Social Media)

Kiara Advani Skin Care Tips: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में गिना जाता है। कियारा आडवाणी एक बेहतरीन अदाकारा हैं ही, साथ ही वह अपने स्टाइलिश लुक और ड्रेसिंग सेंस (Kiara Advani Dressing Style) के लिए भी जानी जाती हैं। जी हां! कियारा आडवाणी का ड्रेसिंग स्टाइल उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। सिर्फ यही नहीं! फैंस तो कियारा आडवाणी की ग्लोइंग स्किन (Kiara Advani Skin Care Tips) के भी दीवाने हैं। बता दें कि कियारा आडवाणी इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं जो नो मेकअप लुक में भी चमकती रहती हैं, आइए आज हम आपको कियारा आडवाणी की ग्लोइंग स्किन का राज बताते हैं।

कियारा आडवाणी के ग्लोइंग स्किन का राज (Kiara Advani Ki Glowing Skin Ka Raaz)

कियारा आडवाणी ज्यादातर अपनी नेचुरल ब्यूटी ही फ्लांट करते नजर आतीं हैं, उनकी स्किन इतनी ग्लोइंग और शाइनी है कि उन्हें मेकअप की जरूरत ही नहीं पड़ती, ऐसे में उनके फैंस यह जानने के लिए बेताब रहते हैं कि आखिरकार कियारा आडवाणी की खूबसूरती (Kiara Advani Beauty Tips) का राज क्या है। कियारा आडवाणी अपने चेहरे के लिए महंगी क्रीमों का इस्तेमाल नहीं करतीं, बल्कि वह होममेड रेमेडी ही अपनाती हैं, जिसका खुलासा खुद वह कर चुकीं हैं। कियारा आडवाणी ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी स्किन केयर की रेमेडी भी साझा की थी। आइए आपको भी बताते हैं।


कियारा आडवाणी की होममेड स्किन केयर रेमेडी (Kiara Advani Homemade Skin Care Remedy)

बॉलीवुड की टैलेंटेड दिवा कियारा आडवाणी ने बताया था कि वह अपने चेहरे की देख रेख के लिए अपनी दादी का नुस्खा अपनाती हैं, जो बहुत ही कमाल का है। कियारा आडवाणी ने अपनी दादी का नुस्खा साझा करते हुए बताया कि चेहरे की स्किन के लिए सबसे पहले एक बाउल में शहद लेना है, उसमें थोड़ा सा बेसन ऐड करना है, साथ ही मिल्क क्रीम और थोड़ा सा नींबू का रस मिलाना है, फिर इन सबको एक साथ अच्छे से मिक्स कर अपने चेहरे पर लगा लेना है। जब ये सूख जाए तो इसे धुल लेना है। आपके चहरे पर तुरंत फर्क नजर आने लगेगा। यदि आप भी कियारा आडवाणी की तरह बिना मेकअप के ग्लो पाना चाहती हैं तो उनकी इस स्किन केयर रेमेडी को आज ही फॉलो करके देखें, चेहरे पर इंस्टैंट निखार आएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story