×

Fashion Tips in New Year 2023: न्यू ईयर पार्टी में दिखेंगी गॉर्जियस, बस फ़ॉलो करें Shivangi Joshi के इन एथनिक लुक्स को

Fashion Tips in New Year 2023: एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर शिवांगी जोशी और रणदीप राय (Shivangi Joshi- Randeep Rai Relationship) के रिश्ते को लेकर चर्चे तेज हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 11 Dec 2022 3:11 AM GMT
Shivangi Joshi Mohsin Khan Breakup
X

Shivangi Joshi (Image: Social Media)

Fashion Tips in New Year 2023: स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।एक बार फिर शिवांगी जोशी और रणदीप राय (Shivangi Joshi- Randeep Rai Relationship) के रिश्ते को लेकर चर्चे तेज हैं।शिवांगी ड्रेसिंग स्टाइल के कारण फैंस के बीच पॉपुलर है।आप भी न्यू ईयर पार्टी में शामिल होने वाली हैं और ड्रेस को लेकर कन्फ्यूज हैं तो आपको शिवांगी की एथनिक लुक्स को फॉलो करना चाहिए।आइए एक नजर डालते हैं शिवांगी की कुछ फेमस आउटफिट पर:

शिवांगी जोशी की इन एथनिक लुक्स से लें इंस्पिरेशन

येलो साड़ी विथ टाइट बन

शिवांगी इस फ्लोरल प्रिंट साड़ी में कमाल की लग रही हैं। शिवांगी ने येलो साड़ी के साथ टाइट बन हाइरस्टाइल किया है।


शिवांगी ने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में हैवी इयरिंग्स डालें हैं और माथे पर बिंदी लगाई हैं। एक्ट्रेस ने मेकअप भी न्यूड रखा है। शिवांगी की तरह आप भी न्यू ईयर पार्टी में इस लुक को रीक्रिएट कर खूबसूरत नजर आ सकती हैं।

ऑरेंज लहंगा विथ स्लीवलेस ब्लाउज

शिवांगी इस एथनिक लुक में कहर ढा रही हैं। शिवांगी ने स्मॉल प्रिंट डिजाइनर लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। शिवांगी ने इस डिजाइनर लहंगे के साथ कानों में झुमके और माथे पर बिंदी लगाई है।

Orange Lehenga with Sleeveless Blouse

एक्ट्रेस ने मेकअप भी लाइट किया है। न्यू ईयर पार्टी के लिए शिवांगी के इस लुक को आप भी ट्राई कर सकती हैं।

हॉट पिंक साड़ी विथ फुल स्लीव ब्लाउज

शिवांगी इस हॉट पिंक साड़ी और फुल स्लीव ब्लाउज में गॉर्जियस लग रही हैं। शिवांगी ने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में हल्के वेट वाले इयररिंग डाल रखें हैं।


शिवांगी के इस खूबसूरत लुक को आप भी रीक्रिएट कर न्यू ईयर पार्टी में छा सकती हैं।

ब्लैक सूट विथ ब्रेड

ब्लैक सूट में शिवांगी का अंदाज काफी कातिलाना लग रहा है। शिवांगी ने इस ब्लैक फ्रॉक सूट के साथ हैवी ब्लैक कलर की इयररिंग पहन रखी है।


शिवांगी ने बालों को सामने की ओर से ब्रेड बना रखा है। शिवांगी इस लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। शिवांगी का यह स्टाइल आप भी ट्राई कर न्यू ईयर पार्टी में कहर ढा सकती हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story