×

New Year Party Dress 2024: प्लस साइज वीमेन के लिए कैसा हो न्यू ईयर पार्टी ऑउटफिट, इसमें दिखेंगी आप स्लिम

New Year Party Dress 2024: अगर आप भी प्लस साइज फिगर के लिए एक परफेक्ट न्यू ईयर पार्टी ड्रेस की तलाश कर रहीं हैं तो हम आपके लिए कुछ बेहद ख़ास और स्टाइलिश ऑप्शंस लेकर आये हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Dec 2023 5:23 AM GMT
New Year Party Dress 2024
X

New Year Party Dress 2024 (Image Credit-Social Media)

New Year Party Dress 2024: हममें से बहुत से लोग ऐसे होंगे जिन्होंने न्यू ईयर की प्लानिंग करनी शुरू कर दी होगी। वहीँ कुछ अभी भी इस कन्फूशन में है कि पार्टी के लिए क्या उनपर सबसे बेस्ट दिखेगा। वहीँ अगर आप प्लस सोजे हैं तो आपको इसकी भी चिंता होगी कि आप ऐसा क्या पहने जो स्टाइलिश भी हो और उसमे आप स्लिम भी दिखें। ऐसे में आपको अब चिंता करने की बिलकुल भी ज़रूरत नहीं है क्योंकि अब हम आपको कुछ ऐसे ट्रेंडी और स्टाइलिश कपड़ो के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके ऊपर काफी अच्छा लगेगा और आप इसमें स्लिम भी दिखेंगी।

प्लस साइज वीमेन के लिए न्यू ईयर पार्टी ड्रेस

न्यू ईयर ईव में फिलहाल थोड़ा टाइम है और ऐसे में आपके पास खरीदारी करने का पर्याप्त समय भी है। ऐसे में आप चमकदार गाउन, फ़्लर्टी कॉकटेल ड्रेस, गोल्ड सेक्विन नंबर और अधिक आकर्षक प्लस-साइज़ ड्रेस अपने लिए ले सकतीं हैं। आइये एक नज़र डालते हैं प्लस-साइज़ पार्टी वियर ऑउटफिटस पर।

शिमिरी गोल्डन ऑउटफिट

New Year Party Dress 2024 (Image Credit-Social Media)


झिलमिलाते शिमिरी, लॉन्ग स्लीव्स और एक आकर्षक स्टाइल इस ऑउटफिट को बेहद खूबसूरत और बेस्ट पार्टी वियर लुक दे रहा है। ये आपकी न्यू ईयर पार्टी में बिल्कुल फिट बैठता है और पूरी तरह से आपपर सूट करने वाला है।

सीक्वेंस ड्रेस


New Year Party Dress 2024 (Image Credit-Social Media)


एक सीक्वेंस ड्रेस आपको हर तरह से खूबसुरत दिखाएगी। लोग इसमें आपको देखकर आपकी प्रशंसा किये बिना नहीं रह पाएंगे। साथ ही ये काफी आरामदायक भी है। लेकिन ध्यान रखें कि अगर आप कोई ड्रेस ऑनलाइन आर्डर कर रहे हैं तो अपने साइज से एक साइज बड़ा ही आर्डर करने की कोशिश करें जिससे ये आपको फिट आ सके।

शार्ट लूज़ ड्रेस


New Year Party Dress 2024 (Image Credit-Social Media)


अगर आप प्लस साइज हैं तो आपको ज़्यादा टाइट कपडे पहनने से बचना चाहिए ,क्योकि ये आपको थोड़ा बुरा दिखा सकता है वहीँ थोड़े ढीले कपडे आप पर अच्छे लगते हैं।

ट्रेंडी रैप मैक्सी ड्रेस


New Year Party Dress 2024 (Image Credit-Social Media)


आप न्यू ईयर पार्टी के लिए कुछ लॉन्ग रैप मैक्सी ड्रेस भी चुन सकतीं हैं जो आपको ट्रेंडी और स्लिम दिखा सकती है दरअसल लॉन्ग ड्रेस में आपका मोटापा थोड़ा कम झलकेगा और आप पहले से स्लिम नज़र आएंगीं।

पोल्का डॉट मेश रैप ड्रेस


New Year Party Dress 2024 (Image Credit-Social Media)


इस तरह की ड्रेस में भी आप काफी स्टाइलिश नज़र आएंगीं। जो आपके पार्टी लुक को और भी ज़्यादा इन्हैंस कर देता है और आपकी ख़ूबसूरती में चार चाँद लगा देगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story