×

रोमैंटिक डेट के लिए ड्रेसेस

seema
Published on: 9 Nov 2018 8:25 AM GMT
रोमैंटिक डेट के लिए ड्रेसेस
X
रोमैंटिक डेट के लिए ड्रेसेस

नई दिल्ली । त्योहारों का मौसम है। ये रोमांस का भी मौसम है। रोमांस को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए आप कुछ खास ड्रेसेस की मदद ले सकती हैं। अपने पार्टनर के साथ स्टाइलिश तरीके से कदमताल करने के लिए कभी प्रिंट्स पहनें तो कभी उन्हें बोल्ड रंग पहनने को कहें। और हां, कभी आप दोनों एक जैसे कपड़े पहनकर बन जाएं सबसे ट्रेंडी जोड़ी। जानते हैं कि खास दिन पर पार्टनर के साथ को-ऑर्डिनेट कर क्या आउटफिट पहनें और अपने रोमांस को बढ़ाएं।

यह भी पढ़ें : इस दिवाली दिखें सबसे अलग

  • यदि आप गहरे रंग का टॉप पहन रही हैं तो अपने पार्टनर को चटक शेड्स पहनने कहें, ताकि आप दोनों के आउटफिट्स एक-दूसरे के रंग में रंग जाएं।
  • मूवी डेट के लिए कैज़ुुअल लुक अपनाएं। यदि आप डेनिम जैकेट पहन रही हों तो सही तालमेल के लिए उन्हें डेनिम शॉर्ट्स पहनने कहें।
  • ट्यूनिक को चेकर्ड पैंट्स के साथ पेयर करें और इस पर टॉप पहनकर लेयरिंग आजमाएं। आपके साथ वे भी प्रिंटेड टी शर्ट पर शर्ट पहनकर लेयरिंग कर सकते हैं। कन्ट्रास्टिंग ट्राउजर्स उनके लुक को पूरा करेगा।
  • यदि आपकी ड्रेस सादी हो, तो उन्हें प्रिंटेड टी शर्ट दें। उन्हें इसे चीनो और मेटल घड़ी के साथ पेयर करने कहें, ये मिक्स एंड मैच बढिय़ा रहेगा।
  • मेश ड्रेस पहनकर अपने आउटफिट में स्ट्रीट स्टाइल का पुट भरें। डेनिम ओवरसाइज़्ड जैकेट स्पोर्टी लुक के लिए बिल्कुल सही रहेगी।
  • रंगों के सही तालमेल से एक-दूसरे के लुक को संतुलित करें। यदि आप सादी टर्टल नेक टी शर्ट पहन रही हों, तो उन्हें फ्लोरल टी शर्ट के विकल्प दें।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story