×

Shehnaaz Gill Lifestyle: महंगी कारें, आलीशान फ्लैट, किसी महारानी की तरह रहती हैं शहनाज गिल

Shehnaaz Gill Lifestyle: आइए आपको अभिनेत्री शहनाज गिल की लाइफस्टाइल, लव लाइफ, करियर और उनकी नेटवर्थ के बारे में डिटेल में बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Feb 2024 11:42 AM GMT (Updated on: 25 Feb 2024 11:45 AM GMT)
Shehnaaz Gill Networth
X

Shehnaaz Gill Networth (Photo- Social Media)

Shehnaaz Gill Networth: "बिग बॉस" सीजन 13 का हिस्सा बनकर देश भर में अपनी खुद की एक पहचान बना चुकीं अभिनेत्री शहनाज गिल आज के समय में खूब नाम कमा रहीं हैं। शहनाज गिल जब बिग बॉस में आईं थीं तो लोग उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से जानते थे, लेकिन अपने गेम और चुलबुले पन से शहनाज गिल ने लोगों के दिलों में इस कदर अपनी जगह बनाई कि आज वह विदेशों में भी बेहद पॉपुलर हों चुकीं हैं। शहनाज गिल इस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं कि उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई ही, साथ ही बहुत ही जल्द नेम फेम हासिल कर लिया। शहनाज गिल आज के समय में बहुत ही लग्जरी लाइफ जी रहीं हैं, आइए आपको अभिनेत्री शहनाज गिल की लाइफस्टाइल, लव लाइफ, करियर और उनकी नेटवर्थ के बारे में डिटेल में बताते हैं।

बिग बॉस से मिली शहनाज गिल को पहचान

शहनाज गिल के सितारे आज के समय में बुलंदियों पर हैं। एक समय था, जब उनके पास कुछ पंजाबी प्रोजेक्ट हुआ करते थे, लेकिन "बिग बॉस" के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। जी हां! शहनाज गिल पहले सिर्फ पंजाबी इंडस्ट्री में पॉपुलर थीं, वहां लोग उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ कहते थे, इसके बाद उन्हें "बिग बॉस" का 13वां सीजन ऑफर हुआ, जिसका वह हिस्सा बनीं। बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद ही शहनाज गिल की पूरी जिंदगी रातों रात बदल गईं। उनका अंदाज और चुलबुला पन दर्शकों को बेहद पसंद आया, यही वजह से वह बिग बॉस के घर में आखिरी तक टिकी रहीं। बिग बॉस से उन्हें एक नई पहचान मिली, साथ ही बहुत ही तेजी से उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ी।


बिग बॉस के घर में ही शहनाज को हुआ था प्यार

शहनाज गिल जब बिग बॉस में थीं, उसी दौरान उन्हें "बिग बॉस 13" के विनर सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार हो गया था। फैंस को भी ये जोड़ी बेहद पसंद थी, यहां तक कि लोग दोनों को सिडनाज के नाम से बुलाते थे। दोनों की प्रेम कहानी बहुत मशहूर थी, खबरें तो यह भी आने लगीं थीं कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही शादी भी कर सकते हैं, लेकिन फिर अचानक से इनके प्यार भरे रिश्ते को किसी की नजर लग गई, सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक से निधन की खबर ने शहनाज के साथ ही हर किसी का दिल तोड़ दिया। सिद्धार्थ के जाने के बाद, शहनाज गिल का नाम राघव जुयाल के साथ जुड़ा, लेकिन दोनों ने ही सफाई देते हुए कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। सिर्फ राघव जुयाल ही नहीं, बल्कि सिंगर गुरु रंधावा के साथ भी शहनाज का नाम जुड़ चुका है, हालांकि इन खबरों को भी दोनों ने महज अफवाह ही करार दिया है।


लग्जरी लाइफ जीती हैं शहनाज गिल

अभिनेत्री शहनाज गिल ने बहुत ही कम समय में वो मुकाम हासिल कर लिया है, जिसके लिए सालों तक लोग मेहनत करते रह जाते हैं। शहनाज गिल आज के समय में बेहद लग्जरी लाइफ जी रहीं हैं। उनके पास नेम-फेम के साथ ही आलीशान घर, लग्जरी गाड़ियां सब कुछ है। वह एक प्रोजेक्ट के लिए लाखों रुपए चार्ज करती हैं। शहनाज गिल का मुंबई में एक आलीशान फ्लैट है, जिसका इंटीरियर बेहद कमाल का है, इसकी कीमत करोड़ों में होगी। इसके साथ ही चंडीगढ़ में भी शहनाज गिल का एक मकान है।


महंगी गाड़ियों की मालकिन हैं शहनाज गिल

शहनाज गिल के गैराज में एक से एक बेहद ही लग्जरी गाड़ियां हैं, जिसकी कीमत लाखों में है। उनके पास रेंज रोवर इवोक, मर्सिडीज बेंज, जैगुआर, ऑडी ए4 जैसी ब्रांडेड गाड़ियां हैं। वहीं बता दें कि शहनाज गिल की सबसे पहली कार उन्होंने जो खरीदी थी वह होंडा सिटी थी, जो अभी भी उनके पास है।

शहनाज गिल इनकम सोर्स

शहनाज गिल सिर्फ एक्टिंग के जरिए ही नहीं, बल्कि कई और तरह से भी पैसे कमा लेती हैं। अब तो उन्होंने बतौर सिंगर भी अपना करियर शुरू कर दिया है। शहनाज कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आतीं हैं, जिसके लिए वह मोटी रकम चार्ज करती हैं। इसके साथ ही वह फिल्मों के लिए लाखों रुपए चार्ज करती हैं। ज्यादातर कमाई वह ब्रांड और एड शूट के जरिए भी कर लेती हैं। इंस्टाग्राम के पोस्ट के लिए भी वह लगभग 10 लाख रुपए चार्ज करती हैं, इस तरह उनकी टोटल नेटवर्थ लगभग 33 करोड़ रुपए से अधिक है।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story