×

Shoe Color with Navy Blue Dress: नेवी ब्लू ड्रेस पर किस रंग का फुटवियर होगा बेस्ट, इस तरह दिखेंगे आप स्टाइलिश

Shoe Color with Navy Blue Dress: आज, इस आर्टिकल में, हम आपके जूतों के उन सभी अद्भुत रंगों का पता लगाने में आपकी मदद करने जा रहे हैं जिन्हें आप अपनी नेवी ब्लू ड्रेस के साथ पहन सकती हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 17 May 2023 9:21 AM GMT
Shoe Color with Navy Blue Dress: नेवी ब्लू ड्रेस पर किस रंग का फुटवियर होगा बेस्ट, इस तरह दिखेंगे आप स्टाइलिश
X
Shoe Color with Navy Blue Dress (Image Credit-Social Media)

Shoe Color with Navy Blue Dress: अक्सर हम किस ड्रेस के साथ कौन से जूते पहने ये सवाल हमारे ज़हन में रहता है। हम अक्सर हर ड्रेस के साथ काले रंग को ही प्रीफर करते हैं। लेकिन अगर आप सोच रही हैं कि नेवी ब्लू ड्रेस के साथ किस रंग के जूते पहनें, तो आपको ये जानकर खुशी होगी कि आप सही जगह पर हैं क्योंकि हम यहां आपकी मदद करने के लिए हैं। आज, इस आर्टिकल में, हम आपके जूतों के उन सभी अद्भुत रंगों का पता लगाने में आपकी मदद करने जा रहे हैं जिन्हें आप अपनी नेवी ब्लू ड्रेस के साथ पहन सकती हैं।

नेवी ब्लू ड्रेस के साथ जूतों के बेहतरीन रंग

1. काले चमड़े के जूते

काला रंग हमारे जूते की अलमीरा में एक प्रधान रंग है, और शायद यही वो रंग है जिसे हम हर दिन पहनते हैं। और, ये गहरे नीले रंग के कपड़े के साथ भी काफी जचता है। अगर आपकी ड्रेस बैकलेस है तो और भी अच्छा है। अपनी ऐक्सेसरीज़ को अपने जूतों से मैच करें।

2. न्यूड कटआउट फ्लैट्स

यहां एक नेवी ब्लू शॉर्ट ड्रेस है जो बिना ज्यादा लाउड हुए एलिगेंट और फन दोनों है। अब, इन सुंदर न्यूड कटआउट फ्लैट्स के लिए अपने नियमित सैंडल को भूल जाएं । न्यूड एक ऐसा रंग है जो किसी भी स्किन टोन के साथ जंचता है। इस पर एक न्यूड रंग का बॉडी बैग और कुछ बड़े शेड्स भी लगाएं।

3. सिल्वर प्लेटफार्म हील्स

बॉडीकॉन या छोटे कपड़े जरूरी नहीं कि हमेशा काले ही हों। यहाँ आपको एक अलग दृष्टिकोण दिया जा रहा है जिसमें निश्चित रूप से नेवी ब्लू शामिल है। इस ऑउटफिट पर सिल्वर प्लेटफार्म हील्स बेहद खूबसूरत नज़र आती हैं।

4. पारदर्शी ब्लॉक जूते

अगर आप पारदर्शी जूतों में घूमने का फैसला करते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं। वो इस लंबी, बॉडी-हगिंग, फिट और अपीलिंग ड्रेस के साथ बेहद खूबसूरत नज़र आते हैं।

5. ब्लैक एंकल स्ट्रैप स्टिलेटोस

एम्पायर या ए-लाइन कट वाली टी-लेंथ ड्रेस के लिए, ये ब्लैक एंकल स्ट्रैप स्टिलेटोस एकदम फिट हैं। इसपर आप अच्छे गहने पहन सकते हैं या इसके बिना भी इसे ट्राय कर सकते हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story