×

Taapsee Pannu Lifestyle: करोड़ों में खेलती हैं चोरी-छिपे शादी रचाने वाली तापसी पन्नू

Taapsee Pannu Lifestyle And Networth: आइए आज हम आपको तापसी पन्नू की लाइफस्टाइल और नेटवर्थ के बारे में डिटेल में बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 April 2024 4:55 AM GMT
Taapsee Pannu Lifestyle And Networth
X

Taapsee Pannu Lifestyle And Networth (Photo- Social Media)

Taapsee Pannu Lifestyle And Networth: बॉलीवुड के साथ ही साउथ फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा रहीं, अभिनेत्री तापसी पन्नू पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में छाईं हुईं हैं, हालांकि इस बार तापसी किसी कंट्रोवर्सी के चलते नहीं, बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से लाइमलाइट में हैं। जी हां! पिछले काफी समय से बॉलीवुड की गलियारों में खबरें फैलीं हुईं हैं कि तापसी पन्नू अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं, वहीं अब इस खबर की पुष्टि भी हो चुकी है। दरअसल तापसी पन्नू ने चोरी छिपे बॉयफ्रेंड संग शादी रचाई, लेकिन ज्यादा दिन तक सच नहीं छिप सका, आखिरकार शादी का एक वीडियो लीक हो ही गया, जिसमें तापसी और मैथियास बो शादी की रस्में करते नजर आ रहें हैं। शादी के बंधन में बंध चुकीं तापसी पन्नू आज के समय में करोड़ों रुपए की मालकिन हैं, आइए आज हम आपको तापसी पन्नू की लाइफस्टाइल और नेटवर्थ के बारे में डिटेल में बताते हैं।

बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Lifestyle)

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भले ही बहुत अधिक हिंदी फिल्में नहीं की है, लेकिन जितनी भी की हैं, उन सभी में अपनी दमदार अदाकारी दिखाकर दर्शकों का दिल जीत लिया है। तापसी पन्नू कंट्रोवर्सी का भी खूब हिस्सा रह चुकीं हैं, वह अपने तीखें बयानों की वजह से अक्सर ही विवादों में फंस जाती हैं। तापसी पन्नू ने बहुत ही कम समय में अपनी तगड़ी पहचान बना ली है, जी हां! वह महज अभी 36 साल की ही हैं और इतनी ही उम्र में वह करोड़ों की मालकिन बन चुकीं हैं। तापसी पन्नू बेहद ही लग्जरी लाइफ जीती हैं, उनके पास लाखों के बैग कलेक्शन, ब्रांडेड कपड़े, जूते समेत वॉर्डरोब में हर चीजें बेहद ही महंगी हैं, वह अक्सर ही अपनी रॉयल्टी दिखाते नजर आतीं हैं।


तापसी पन्नू कार कलेक्शन (Taapsee Pannu Car Collection)

अभिनेत्री तापसी पन्नू के कार कलेक्शन देख तो आप शॉक्ड ही रह जायेंगे, दरअसल तापसी को महंगी गाड़ियों का बहुत शौक है, ऐसे में उन्होंने अपने गैराज में एक से एक महंगी गाड़ियां रखीं हुईं हैं, जैसे कि बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, मर्सिडीज-बेंज GLE, जीप कॉम्पास, ऑडी A8L और रेनो कैपचुरा जैसी महंगी गाड़ियां हैं। अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने मर्सिडीज मेबैक खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है।


मुंबई में आलीशान घर में रहतीं हैं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu House)

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने मुंबई में कई फ्लैट भी खरीदा हुआ है। वह मुंबई के पॉश इलाके यानी कि अंधेरी के एक अपार्टमेंट में रहतीं हैं, जो 2BHK का है, तापसी के इस घर को उनकी छोटी बहन द्वारा डिजाइन किया गया है। इसके अलावा तापसी मुंबई में ही स्थित तीन अन्य फ्लैट की भी मालकिन हैं।


तापसी पन्नू इनकम सोर्स और नेटवर्थ (Taapsee Pannu Networth And Income Source)

तापसी पन्नू सिर्फ एक्टिंग के जरिए ही पैसे नहीं कमाती, बल्कि इसके अलावा भी उनका कई इनकम सोर्स है। पहले तो बता दें कि वह एक फिल्म के लिए 2 से 3 करोड़ रुपए चार्ज करतीं हैं। इसके अलावा वह ऐड, ब्रांड प्रमोशन के जरिए भी अच्छे खासे नोट छाप लेती हैं। यही नहीं तापसी पन्नू की ब्रांड एंडोर्समेंट की फीस 2 करोड़ रुपए तक है। ऐसे में देखा जाए तो एक्ट्रेस साल भर में लगभग चार करोड़ रुपए कमा लेती हैं। उनकी टोटल नेटवर्थ लगभग 46 करोड़ रुपए है।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story