×

Sexual Tips is Hindi: महिलाएँ जानें पुरुषों से संभोग करने की सबसे अच्छी सलाह, अपना लें ये टिप्स

Good Relationships Tips: संभोग एक कपल के रिश्ते की मजबूती के लिए बेहद जरूरी होता है। इससे रिश्ते में मिठास और गहराई आती है। लेकिन कई बार संभोग बस बोझ बनकर रह जाता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 15 Aug 2022 3:09 AM GMT
Tips for Sexual Life
X

Sexual Tips (Image: Social Media)

Click the Play button to listen to article

Good Relationships Tips: संभोग एक कपल के रिश्ते की मजबूती के लिए बेहद जरूरी होता है। इससे रिश्ते में मिठास और गहराई आती है। लेकिन कई बार संभोग बस बोझ बनकर रह जाता है। जिसका नतीजा यह होता है कि महिलाएं शारीरिक संबंधों के लिए तैयार तो जाती हैं लेकिन पुरूष इसके लिए उत्तेजित महसूस नहीं करते। सेक्स के दौरान पुरुष कुछ गलतियां करते हैं और इनकी वजह से उनकी सेक्स लाइफ में कई समस्याएं आती हैं। ऐसे में आइए जानते हैं पुरुषों के साथ संभोग करने की सबसे अच्छी सलाह :

पुरुषों को होता है ओरलसेक्स पसंद

पुरुषों को ओरलसेक्स करना बहुत पसंद होता है और वे उम्मीद करते हैं कि उनकी पार्टनर ऐसा करें। इसके अलावा पुरुषों को यह भी अच्छा लगता है कि ओरल सेक्स के दायरन उनकी पार्टनर उनसे गंदी बातें करें।

बोरिंग रूटीन पसंद नहीं

पुरुषों को बोरिंग संभोग करना बिलकुल पसंद नहीं होता है। वे हमेशा बेडरूम में इसे यूनिक करने के तरीके खोजते हैं। बोरिंग रूटीन में आने से ज्यादातर पुरुषों को डर लगता है। इसलिए जितना हो सके महिलाओं को इससे बचना चाहिए।

पुरुष अलग-अलग जगहों को आज़माना हैं पसंद

पुरुषों को संभोग करने के लिए अलग अलग जगहों को आजमाना पसंद होता है। बेडरूम ही एकमात्र ऐसी जगह नहीं है जहां कोई व्यक्ति सेक्स कर सकता है। अगर आप महिला हैं तो आप अपनी सेक्सुअल एक्टिविटी को बेडरूम के बाहर शिफ्ट करने के तरीकों की तलाश कर सकती हैं क्योंकि यह आपके पार्टनर को काफी पसंद आएगा। आप रात में किचन, वॉशरूम या यहां तक कि छत भी संभोग के लिए एक बेहतरीन जगह हो सकती है।

पुरुषों को एडल्ट फ़िल्में देखना होता है बहुत पसंद

अपने साथी के साथ एडल्ट देखना एक अलग अनुभव दे सकता है। आप दोनों पोर्न देखने से भी बहुत कुछ सीख सकते हैं जैसे कि अलग-अलग तकनीक आजमाना, पोजीशन, गंदी बातें करना आदि। दरअसल पुरुषों को एडल्ट देखना बहुत पसंद होता है।

पुरुषों को पसंद हैं जब महिलाएं दिन भर गंदी बातें करती हैं

पुरुषों को गंदी बात करना बहुत पसंद होता है। वे इसे और भी अधिक पसंद करेंगे जब महिलाएं पूरे दिन उनसे गंदी बातें करें। पुरुषों को संभोग के दौरान भी गंदी बात करना बेहद पसंद होता है। खासकर ओरल सेक्स के दौरान ज्यादा पसंद है। पुरुष चाहते हैं कि उनकी पार्टनर संभोग के दौरान उनसे गंदी बातें करें।

पुरुषों को रहती है जल्दी

जल्दी में सेक्स करना पुरुषों को बहुत पसंद होता है। सारे कपड़े हटाए बिना सेक्स करना बहुत रोमांचकारी हो सकता है, खासकर सार्वजनिक स्थानों पर।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story