×

Top 5 Perfume Brands: जहां से गुजरेंगे आपकी ही होने लगेगी चर्चा, लगाइए इन ब्रांड्स के परफ्यूम

Best And Cheap Perfume Brands: आज हम आपको पुरूषों के लिए आने वाले सबसे बेस्ट परफ्यूम के बारे में बताने वाले हैं, जो यदि आपके परफ्यूम कलेक्शन में नहीं हों तो जरूर शामिल कर लें।

Shivani Tiwari
Published on: 31 March 2024 5:06 AM GMT
Best And Cheap Perfume Brands
X

Best And Cheap Perfume Brands (Photo- Social Media)

Top 5 Best Perfume Brands For Mens: लड़कियां तैयार होते वक्त काफी कुछ किया करती हैं, मेकअप से लेकर ज्वैलरी तक, हर कुछ उन्हें परफेक्ट चाहिए होता है, लेकिन पुरुषों का तो सिंपल सा फंडा है, वे बस अच्छा आउटफिट पहन लेते हैं और मिनटों में तैयार हों जाते हैं, लेकिन हां! भले ही वे मेकअप नहीं करते, लेकिन एक चीज के वे जरूर बहुत बड़े प्रेमी होते हैं। जी हां! क्या आप गेस कर सकते हैं? नहीं! तो चलिए हम ही बता देते हैं। दरअसल पुरुषों को परफ्यूम बहुत होता है। वे किसी चीज पर ध्यान दें या नहीं, लेकिन अपने वॉर्डरोब में एक से एक शानदार परफ्यूम का कलेक्शन जरूर रखना चाहते हैं। आज हम आपको पुरूषों के लिए आने वाले सबसे बेस्ट परफ्यूम के बारे में बताने वाले हैं, जो यदि आपके परफ्यूम कलेक्शन में नहीं हों तो जरूर शामिल कर लें।

पुरुषों के लिए बेस्ट है ये परफ्यूम्स (Best And Cheap Perfume Brands)

पुरुष हमेशा से ही ऐसा परफ्यूम लगाना पसंद करते हैं, जो महिलाओं को अट्रैक्ट करे। यदि आप भी ऐसे परफ्यूम की तलाश कर रहें हैं कि जहां से गुजरे आपकी ही चर्चा होने लगे तो आइए हम आपको बताते हैं कि ऐसे परफ्यूम कौन से हैं।

1. जगुआर परफ्यूम (Jaguar Perfume)

जगुआर परफ्यूम इंडिया का सबसे अच्छा परफ्यूम माना जाता है, इसकी महक आपको दीवाना बना देगी। आप इस परफ्यूम को लगाकर जहां से भी गुजरेंगे, लोग आपकी ही बात करने लग जाएंगे। इस परफ्यूम की महक इतनी कमाल की होती है कि आप अलग ही खिले-खिले से रहेंगे।


2. टॉमी हिलफिगर (Tommy Hilfiger)

टॉमी हिलफिगर के सिर्फ परफ्यूम ही नहीं, बल्कि कई और प्रोडक्ट भी आते हैं, लेकिन इस ब्रांड का परफ्यूम ही सबसे बेस्ट माना जाता है। यदि आप परफ्यूम लाइव हैं तो आपको ये कलेक्शन जरूर रखना चाहिए, क्योंकि इसकी खुशबू आपको इतनी पसंद आयेगी कि आप बाकी सभी परफ्यून्स को तो भूल ही जायेंगे।


3. विलेन हाइड्रा (Villain Hydra)

ये भी सबसे बेस्ट परफ्यूम ब्रांड्स में से एक है। विलेन हाइड्रा परफ्यूम की महक बहुत ही कमाल की होती है, ये परफ्यूम ज्यादा महंगा भी नहीं आता और सुगंध भी बेहतरीन रहती है, जो एक बार लगाने से पूरे दिन तक बरकरार रहती है। खासतौर पर तो सबसे पहले इसकी बॉटल ही आपको अट्रैक्ट कर लेती है।


4. ब्लैक ईडीटी (Black EDT)

ब्लैक ईडीटी का परफ्यूम आपको 500 के अंदर ही मिल जाएगा। यह परफ्यूम हजारों लोगों द्वारा पसंद किया जाता है, इसकी महक जबरदस्त होती है जो आपको पूरा दिन फ्रेश महसूस कराती है।


5. अरमाफ नाइट क्लब (Armaf Night Club Perfume)

अरमाफ नाइट क्लब परफ्यूम की बात करें तो सबसे पहले आपको इसकी पैकेजिंग ही अट्रैक्ट कर लेगी। यह सस्ता और बेहतरीन खुशबू वाला परफ्यूम है। बता दें कि अरमाफ सिर्फ मेन्स के लिए ही नहीं, बल्कि वूमेंस के लिए भी परफ्यूम बनाता है। यदि आप ऑफिस गोइंग पर्सन हैं तो ये परफ्यूम आपके लिए परफेक्ट रहेगा।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story