×

Best Cotton Suits Brand: चाहिए स्टाइलिश और फैशनेबल कॉटन सूट? ये ब्रांड्स रहेंगे परफेक्ट, करें चेक

Top 6 Cotton Suits Brand: आइए आज हम आपको कुछ ऐसे ही ब्रांड्स के बारे में बताते हैं, जहां आपको एक से एक यूनिक और स्टाइलिश कॉटन के कपड़े मिल जायेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 22 May 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 22 May 2024 3:30 AM GMT)
Best Cotton Suits Brand: चाहिए स्टाइलिश और फैशनेबल कॉटन सूट? ये ब्रांड्स रहेंगे परफेक्ट, करें चेक
X

Top 6 Cotton Suits Brands In India: गर्मियों के दिनों में सबसे ज्यादा आराम तो कॉटन के कपड़ों में ही मिलता है, क्योंकि कॉटन के कपड़े इतने कंफर्टेबल होते हैं कि, इसे पहनने से शरीर में जरा भी ईचिंग या खुजली नहीं होती है। गर्मियां शुरू होते ही महिलाएं ऑफिस के लिए या घर के लिए कॉटन कपड़े की तलाश में जुट जाती हैं, लेकिन उन्हें समझ नहीं आता कि कॉटन के कपड़े कहां से लें, जो दिखने में थोड़ा यूनिक लगे और बजट में भी हो। आइए आज हम आपको कुछ ऐसे ही ब्रांड्स के बारे में बताते हैं, जहां आपको एक से एक यूनिक और स्टाइलिश कॉटन के कपड़े मिल जायेंगे।

कॉटन सूट के लिए इन वेबसाइट को करें चेक (Top 6 Best & Stylish Cotton Suits Brands)

यदि आप इस भयंकर गर्मी में ऑफिस के पर्पज से या घर पर पहनने के लिए या फिर घर में होने जा रहे किसी फंक्शन के कपड़े खरीदने के बारे में सोच रहीं हैं तो आपको एक बार इन वेबसाइट को जरूर चेक कर लेना चाहिए, क्योंकि इन वेबसाइट्स पर आपको एक से एक स्टाइलिश और फैशनेबल कॉटन के सूट मिल जायेंगे, जिसे आप कहीं भी पहन कर जा सकतीं हैं। यहां देखें लिस्ट -


1. Pink Fort

Pink Fort ब्रांड के कुर्ता सेट बहुत ही फैशनेबल होते हैं, आपको हर स्टाइल के सूट उनकी वेबसाइट पर मिल जायेगा, फैब्रिक भी बहुत ही अच्छा होता है, साथ ही हर तरह की साइज का आउटफिट आपको यहां मिल जायेगा।

2. Maitri Jaipur

Maitri Jaipur ब्रांड नाम से ही पता चल रहा है कि ये जयपुर का ब्रांड है, जो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। मैत्री की वेबसाइट पर आपको शानदार कॉटन सूट्स मिलेंगे, फंक्शन से लेकर डेली वेयर तक, हर तरह के कॉटन के सूट बड़ी ही आसानी से मिल जायेगा।

3. Ganga Fashion

Ganga Fashion ब्रांड थोड़ा महंगा ब्रांड है, लेकिन इनके सूट और कुर्ता आपको पहली नजर में ही पसंद आ जायेगा। इस ब्रांड के सूट बेहद डिजाइनर होने के साथ ही कई खूबसूरत कलर्स भी मौजूद हैं।

4. Cottons Jaipur

Cottons Jaipur के एक से खूबसूरत कलेक्शन पर तो आप फिदा ही हो जायेंगे, इनके कॉटन सूट का प्रिंट, कलर सब कुछ बेहद कमाल का होता है। दिलचस्प बात तो यह है कि ये बजट फ्रेंडली भी हैं।

5. Farida Gupta

Farida Gupta ब्रांड अपने स्टाइलिश और कंफर्ट के लिए जाना जाता है, इनके वेबसाइट पर आपको हर तरह के सूट मिल जायेंगे, इनका प्राइस भी बहुत अधिक नहीं होता। ऑफिस वेयर के लिए ये ब्रांड एकदम परफेक्ट है।

6. Okhai

Okhai आज के समय में बेहद ही पॉपुलर ब्रांड बन चुका है, Okhai सिर्फ कॉटन सूट के लिए ही नहीं, बल्कि अपने खूबसूरत ड्रेसज, जंपसूट और अन्य स्टाइलिश आउटफिट के लिए भी जाना जाता है। Okhai के ड्रेसेज को आप Myntra और नायका शॉपिंग ऐप पर भी देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story