×

Lohri Outfit: लोहड़ी पर चाहती हैं पंजाबी लुक तो ट्राई करें Shehnaaz Gill का स्टाइल

Lohri Outfit: 13 जनवरी को लोहड़ी का त्योहार पूरे देशभर में धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन खिल बताशे खाएं जाते हैं और इस खास मौके पर महिलाएं बेहद अच्छे से तैयार होती हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 11 Jan 2024 1:42 PM GMT
Lohri Outfit: लोहड़ी पर चाहती हैं पंजाबी लुक तो ट्राई करें Shehnaaz Gill का स्टाइल
X

Lohri Outfit: 13 जनवरी को लोहड़ी का त्योहार पूरे देशभर में धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन खिल बताशे खाएं जाते हैं और इस खास मौके पर महिलाएं बेहद अच्छे से तैयार होती हैं। अगर आप इस लोहड़ी कुछ अलग और स्टाइलिस्ट दिखना चाहती हैं तो आप शहनाज गिल से लोहड़ी आउटफिट इंस्पिरेशन ले सकती हैं। शहनाज गिल वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल हर लुक में बेस्ट लगती हैं। आप भी उनके आउटफिट लुक्स को रिक्रिएट कर सकती हैं और बेहद खूबसूरती दिख सकती हैं। तो चलिए देखते हैं शहनाज गिल के सबसे बेस्ट लुक्स:

लोहड़ी पर दिखाना है खूबसूरत तो ट्राई करें शहनाज गिल का ये लुक (Lohri Outfit Inspired by Shehnaaz Gill)

पटियाला कुर्ती लुक


अगर आप भी लोहड़ी के मौके पर ट्रेडिशनल और खूबसूरत पंजाबी लुक पाना चाहती हैं तो आप शहनाज गिल से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। ट्रेडिशनल लुक के लिए आप भी शहनाज की तरह पटियाला सलवार के साथ शॉर्ट कुर्ती पहन सकती हैं।

वेलवेट फैब्रिक का सूट


अगर आप लोहड़ी पर खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिखना चाहती हैं तो शहनाज की तरह आप भी वेलवेट फैब्रिक का सूट अपने लिए बनवा सकती हैं। ऐसा सूट पहनने से आपको सर्दी भी नहीं लगेगी और आप बेहद खूबसूरत नजर आएंगी।

वाइब्रेंट कलर सूट


अगर आपको वाइब्रेंट कलर पहनना पसंद हैं तो लोहड़ी पर पिंक या किसी भी कलर का शेड ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ नारंगी कलर का दुपट्टा कैरी कर सकते हैं। इस लुक के साथ आप अपने बालों को खुला भी रख सकतीं हैं या परांदा भी बांध सकती हैं।

गोल्‍डन एम्‍ब्रायड्री सूट


बिगबॉस कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल का ये लुक आप भी ट्राई कर सकती हैं। गोल्‍डन एम्‍ब्रायड्री वाले इस खूबसूरत सूट के साथ झुमके और चुड़ियां कैरी किया जा सकता है। आप इस लुक में भी बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं। आप शहनाज गिल के इन स्टाइल को अपनाकर लोहड़ी पर बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story